नशे की लत से परेशान हो हनी सिंह ने 3 महीने बिताये 'रिहैब सेंटर' में !



'चार बोतल बोद्का ' गाने वाले बॉलीवुड के जाने-माने रैपर यो यो हनी सिंह पिछले दो माह से गायब थे। वे कहां थे? क्या कर रहे थे? उन्हें क्या हुआ था? इसकी खबर किसी को नहीं थी। कुछ खबरों के मुताबिक, हनी सिंह डिप्रेशन में थे।


पिछले तीन महीने से गायब हनी सिंह ने हाल ही में अपने फैंस को मैसेज भेजा था कि वे जहां भी हैं, सही सलामत और खूब मजे में हैं !  दरअसल, हनी सिंह शराब की लत से परेशान थे और इससे छुटकारा पाना चाहते थे ! इसके बाद उन्हौंने रिहैब सेंटर जाने का फैसला किया था ! हनी सिंह को पिछले कुछ सालों से इस समस्या का सामना करना पड़ रहा था ! एक घटना के दौरान उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें मदद की जरूरत है और आखिरकार उन्होंने रिहैब सेंटर जाने का फैसला लिया !

हनी सिंह जब विदेश में थे तो वहां उन्हें शो में परफॉर्म करने के लिए लगातार कॉल आ रहे थे. !बार-बार आ रही कॉल से परेशना हनी सिंह को गुस्सा आ गया ! वे अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर सके और बोतल अपने सिर पर ही दे मारी !

सुनने में यह भी आया था कि हनी को बॉलीवुड के किसी फेमस एक्टर ने थप्पड़ मार दिया था और हनी ये बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर पाए और डिप्रेशन में चले गए ! हनी के सारे प्रोजेक्ट्स और कॉन्ट्रैक्ट्स को भी कैंसिल कर दिया गया था ! इसके अलावा कुछ लोग तो यह भी कह रहे थे कि हनी को चोट लग गई है ! डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है ! 

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें