उत्तर प्रदेश के बदायूं में फिर शर्मशार हुई "खाकी", नाबालिग लड़की के साथ कानून के रखवालों ने ही किया गेंगरेप !




जहां एक और पूरा देश नव वर्ष का जश्न मना रहा था वहीँ उत्तर प्रदेश में क़ानून के रखवाले एक मासूम नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार कर अपनी ड्यूटी निभा रहे थे ! उत्तर प्रदेश के मूसाझाग थाने में दो सिपाहियों ने एक किशोरी से गैंगरेप कर खाकी को कलंकित करने का काम किया है ! दोनों पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है !

एक बार फिर उत्तर प्रदेश में ऐसी दिल दहलाने वाली घटना हुई है जो उत्तर प्रदेश के वर्तमान हालात को दर्शाती है ! पीड़ित नाबालिग बच्ची का आरोप है कि शौच के लिए जाते समय सिपाही वीरपाल और अवनीश ने उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाकर थाना परिसर में अपने आवास पर ले गए और वहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और उसके बाद उसे गांव के बाहर छोड़ दिया ! ये मामला बदायूं के थाना मूसाझाग के ग्राम प्रहलादपुर का है !

बताना आवश्यक होगा कि जब नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों को अपनी आप बीती बताई तो परिजन थाने गये जहां से पहले उन्हें भगा दिया गया ! तब उन्होंने बड़े अधिकारियों के यहां गुहार लगाई, तब जाकर केस दर्ज हुआ ! लड़की पुलिस के डर से सहमी हुई है ! सिपाहियों के खिलाफ सामूहिक दुराचार का केस दर्ज हो गया है ! उन पर पाक्सो एक्ट भी लगाया गया है ! घटना के बाद से ही दोनों सिपाही फरार हैं ! एसएसपी के मुताबिक उनके निलंबन की कार्रवाई की जा रही है !






एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें