दिल्ली चुनाव से पहले शांति भूषण द्वारा किरण बेदी की तारीफ़ से 'आप' में मचा हडकंप !


आम आदमी पार्टी के संस्थापक संरक्षक शांति भूषण द्वारा दिल्ली में भाजपा की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी की तारीफ के बाद 'आप' में हडकंप की स्थिति पैदा हो गयी है !शांति भूषण ने कहा कि किरण बेदी की ईमानदारी पर कोई शक नहीं है और अगर वह दिल्ली की मुख्यमंत्री बनती हैं तो ईमानदार सरकार चलाएंगी ! यह बातें उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कही है !

गौरतलब है कि शांति भूषण ने गुरुवार को कहा कि किरण बेदी का 'इंडिया अगेंस्ट करप्शन' बड़ा योगदान दिया है ! वह स्वच्छ और प्रभावी प्रशासन देने में सक्षम होंगी ! उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि बेदी एक अच्छी सीएम साबित होंगी ! बेदी को बीजेपी का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि उनकी ईमानदारी के बारे में सब लोग जानते हैं ! वह शानदार पुलिस अधिकारी रही हैं ! उन्हें मैग्सेसे अवॉर्ड भी मिला है ! मैं किरण को अच्छी तरह से जानता हूं, वह ईमानदार हैं ! गौर हो कि किरण बेदी बीजेपी की सीएम पद की उम्मीदवार हैं जो दिल्ली के कृष्णा नगर से चुनाव लड़ रही है !

यही नहीं, शांति भूषण ने आप की कार्यप्रणाली की आलोचना करते हुए कहा कि पार्टी को आत्मावलोकन की जरूरत है ! पार्टी को राजनीतिक प्रणाली में सुधार पर जोर देना चाहिए ! उन्होंने कहा कि जिस उद्देश्य के लिए पार्टी का गठन किया गया था उस राह पर पार्टी नहीं चली रही है ! आप का जन्म भ्रष्टाचार के खिलाफ हुआ है इसलिए यदि किरण बेदी सीएम बनती हैं तो हमें खुशी होनी चाहिए !




एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें