मध्यप्रदेश में टीकमगढ़ जिले के पृथ्वीपुर टीआई ने एसडीओपी के बाद खुद को मारी गोली ! दोनों की मौत !



टीकमगढ़। सोमवार दोपहर पृथ्वीपुर एसडीओपी कार्यालय में केएस मलिक, थाना प्रभारी प्रमोद चतुर्वेदी ने एक-दूसरे को गोली मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। एसपी भोपाल से रवाना हो गए हैं, जबकि एडिशनल एसपी सुनील तिवारी पृथ्वीपुर के लिए रवाना हुए है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। एसडीओपी कार्यालय सील कर दिया गया है।


ये दिल दहला देने वाला हादसा सोमवार की दोपहर को एसडीओपी पृथ्वीपुर के कार्यालय में हुआ सागर रेंज के आईजी पंकज श्रीवास्तव के अनुसार पृथ्वीपुर तहसील के एसडीओपी कार्यालय में आज सोमवार की दोपहर में एसडीओपी केएस मलिक अपने कार्यालय में बैठे हुए थे, तभी वहां टीआई प्रमोद चतुर्वेदी आए और इनकी किसी बात पर कहा सुनी हो गई


फायरिंग के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को एसडीओपी केएस मलिक अपनी कुर्सी पर छटपटाते हुए मिले, जबकि टीआई प्रमोद चतुर्वेदी एसडीओपी की कुर्सी से लगभग एक मीटर की दूरी पर नीचे पड़े थे। चारों तरफ फर्श पर खून फैला था।



घटना के विषय में सूत्रों की माने तो इसकी तह में कोई बड़ा कारण है। सूत्र बताते है कि इसना बड़ा कदम उठाने के पीछे निश्चित रूप से कोई बड़ी वजह रही होगी। क्योंकि परेशानियों से तो पुलिस का चोली-दामन का साथ है। मगर अपने वरिष्ठ अधिकारी की हत्या के साथ ही खुद को मौत के घाट उतारने के पीछे का कारण भी बड़ा होगा। फिलहाल सभी लोग इस मामले की पूरी सच्चाई सामने आने के लिए इंतजार कर रहे है।



घटना के बाद पृथ्वीपुर छावनी में तब्दील हो गया है। बड़ी संख्या में अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं।


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें