बीजेपी ने अब दिया कांग्रेस को तगड़ा झटका, पूर्व केन्द्रीय मंत्री कृष्णा तीरथ बीजेपी में शामिल ! औपचारिक घोषणा शेष !



कांग्रेस की प्रमुख दलित नेता एवं यूपीए के दूसरे शासनकाल में मंत्री रही कृष्णा तीरथ सोमवार को भाजपा में शामिल हो गई ! तीरथ का कांग्रेस छोडकर बीजेपी में आना कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है ! तीरथ कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में जानी जाती है ऐसे में उनका कांग्रेस छोडना दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस को बडा असर डाल सकता है ! तीरथ कांग्रेस में दलित नेता का चेहरा रही है !

ऐसी संभावना है कि तीरथ दिल्ली विधानसभा चुनाव भी लड़ सकती है ! आज भाजपा के उम्मीदवारों की सूची घोषित होने वाली है इस सूची में तीरथ का भी नाम हो सकता है ! तीरथ के भाजपा में शामिल होने की घोषणा शाम को होगी ! कृष्णा तीरथ आज शाम 4 बजे दिल्ली भाजपा मुख्यालय में औपचारिक रूप से भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगी !

कृष्णा ने आज सुबह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की ! भाजपा में शामिल होने पर कृष्णा ने कहा, ‘यह विचारधारा की बात है ! मैं अमित शाह जी से मिली ! अमित शाह से मिलने के बाद तीरथ ने कहा कि जनसेवा मेरी पहली भूमिका होगी !

दिल्ली विधानसभा चुनाव की हलचलों के बीच कई दिग्गज नेता अपनी पार्टी को छोडकर भाजपा में शामिल हुए हैं ! इसके पहले 'आप' के दो बडे नेता शाजिया इल्मी और आप पार्टी को पहले ही अलविदा कह चुके विनोद कुमार बिन्नी ने भी भाजपा का दामन थाम लिया, वहीँ किरण बेदी भी बीजेपी में आ चुकी है !


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें