तमिलनाडु में भाजपा चमत्कार करने जा रही है ?



चेन्नई: तमिलनाडु में चमत्कार हो रहा है | चेन्नई में लगभग 500 द्रमुक कार्यकर्ताओं ने रविवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष तमिलेसै सौंदरराजन ने पार्टी में उनका स्वागत किया ।

इन द्रमुक कार्यकर्ताओं को निष्कासित द्रमुक नेता एमके अलागिरी का सहयोगी माना जाताहै | स्मरणीय है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री डी नेपोलियन ने भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह की उपस्थिति में 21 दिसंबर को अपने अनुयायियों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी ।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एम चक्रवर्ती के अनुसार यह राज्य में भाजपा के बढ़ते प्रभाव का संकेत है तथा भाजपा के सदस्यता अभियान की बड़ी सफलता है ।

राज्य के संगठन मंत्री श्री मोहनराजुलू ने प्रेस को जानकारी दी है कि चेपॉक, त्रिपलीकेन और कुछ अन्य क्षेत्रों के द्रमुक कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा की सदस्यता ले ली है | इनमें से अधिकाँश को द्रमुक के मध्य चेन्नई प्रभारी एल राजेन्द्रन का नजदीकी माना जाता था ।

राज्य में भाजपा शिक्षा विंग की अध्यक्ष एन राजलक्ष्मी ने आशा व्यक्त की है कि इन अनुभवी द्रमुक कार्यकर्ताओं के भाजपा से जुड़ने के बाद उनके सहयोग से भाजपा के कार्य में आशातीत तेजी आयेगी । द्रमुक का आधार कमजोर होने के बाद उसके कार्यकर्ता 2016 के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए नए और बेहतर राजनीतिक विकल्प की तलाश कर रहे हैं | उन्हें भाजपा एक सम्मानजनक मंच प्रतीत हो रहा है ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें