सपा नेता आजम खान का विवादास्पद बयान, कहा "उन्नाव में साक्षी महाराज ने ट्रक में भरकर फेंकवाए शव" !



बेतुकी बयानबाजी के कारण अकसर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री और समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है ! आजम खान ने कहा है कि दो दिन पहले मिले शव भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने ही गंगा नदी में फिकवायें है !



आजम खान ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि, 'गंगा नदी को स्वच्छ बनाने का अभियान छेड़ने वाले ही गंगा को गंदा करने में जुटे हैं ! उन्नाव में मंगलवार को मिलने वाले 104 शव सांसद साक्षी महाराज ने ट्रक में भरकर फिकवायें है ! आजम खान के अनुसार यू पी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज की मंशा प्रदेश में सांप्रदायिक तनाव को बढ़ावा देने, ध्रुवीकरण और उनकी सरकार को बदनाम करने की है !


उन्नाव जिले में गंगा नदी में मिले शवों के चलते चारों तरफ से घिरी उत्तर प्रदेश सरकार का बचाव करते हुए उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि गंगा नदी को स्वच्छ बनाने का अभियान छेडऩे वाले ही गंगा नदी को गंदा कर रहे हैं ! आजम ने कहा कि उन्नाव में मंगलवार को गंगा नदी में जो सौ से अधिक शव मिले हैं, उनको उन्नाव से भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने ट्रक में भरकर गंगा नदी में डलवाए हैं एवं स्वयं साक्षी महाराज को बताएं कि वे इतनी लाशें कहां से लाए !


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें