दिल्ली में किरण बेदी होंगी मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार ! युवा चेहरा नुपुर शर्मा करेंगी केजरीवाल का मुकाबला !



दिल्ली में विधानसभा चुनाव का चुनावी विगुल बज चुका है ! मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए बीजेपी ने किरण बेदी के नाम पर भी मोहर लगा दी है !

दिल्ली के चुनावी दंगल में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी की ओर से किरण बेदी चुनाव अभियान का नेतृत्व करेंगी और पार्टी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार भी होंगी ! बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान करते हुए कहा कि किरण बेदी पार्टी के चुनावी अभियान का नेतृत्व करेंगी !

वही अरविन्द केजरीवाल के सामने बीजेपी ने युवा चेरे के रूप में नुपुर शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है ! नुपुर शर्मा पूर्व में दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ की अध्‍यक्ष रह चुकीं हैं ! आम आदमी पार्टी से बगावत करने वाले लक्ष्‍मीनगर से विधायक रहे बिनोद कुमार बिन्‍नी को पटपड़गंज से टिकट दिया गया है पडपडगंज से आम आदमी पार्टी नंबर 2 गिने जाने वाले मनीष सिसोदिया चुनाव लड़ रहे हैं !

बीजेपी ने आज 62 सीटों के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई, जिनमे धीरेंद्र धीर जंगपुरा, किरण बेदी कृष्णा नगर, रोहिणी से विरेंद्र गुप्ता, के नाम की घोषणा की गई है ! बाकि के 8 नामों की घोषणा बाद में की जाएगी  !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें