नगर निगम चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भोपाल में सीएम शिवराज सिंह का रोड शो

Displaying DSC_0217.JPG

गुरूवार को चुनाव प्रचार के आखरी दिन सीएम शिवराज ने मोर्चा संभाला | सुबह 10 बजे शंकाराचार्य नगर से सीएम का रोड शो शुरू हुआ। सीएम ने शंकराचार्य जैन मंदिर पर लोगों को संबोधित किया उन्होंने आलोक शर्मा को महापौर पद के लिए भारी मतों से जिताने की अपील की | उन्होंने कहा कि विकास की जिम्मेदारी मामा शिवराज के कंधों पर छोड दें। विकास के कामों में पैसे की कमी नहीं होने देंगे। 

नरेला विधानसभा क्षेत्र में महापौर प्रत्याशी आलोक शर्मा और नरेला विधायक विश्वास सारंग के साथ सभी भाजपा पार्षद प्रत्याशी अपने अपने वार्डों में सीएम के रोड शो में शामिल हुए। क्षेत्र में सीएम शिवराज और महापौर प्रत्याशी का भव्य स्वागत हुआ। लोगों ने छतों के उपर से फूलों की बरसात की और नीचे खड़े लोगों ने फूलमाला और मिठाई खिलाकर जोरदार स्वागत किया। 

सीएम ने चांदवड के लोगों को संबोधित किया और कहा जो जहां रह रहा है वहीं रहेगा किसी को भी नहीं हटाया जाएगा। चांदवड को नम्बर वन का वार्ड बनाया जाएगा। इसके बाद सीएम का काफिला 80 फिट रोड होते हुए जैसे ही उमराव दुल्हा बाग पहुंचा यहां के रहवासियों ने भव्य स्वागत किया। सीएम ने यहां बच्चों से कहा खूब पढों आगे बढो ये तुम्हारा मामा पैसे की कोई कमी नहीं आने देगा और रोजगार के नए अवसर पैदा करेगा। उन्होंने कहा बेटियां अब बोझ नहीं रही पैदा होते ही लाडली लक्ष्मी और स्कूल जाए तो किताबें फ्री और शादी की भी जिम्मेदारी इस मामा शिवराज पर छोड दो। 

इसके बाद मुख्यमंत्री का रोड अशोका गार्डन पहुंचा यहां पहले ही मौजूद श्रीमती साधना सिंह और नरेला विधायक की पत्नी श्रीमती सारंग भी शिवराज के रोड शो में शामिल हो गई। अशोका गार्डन के तंग गलियों में भी जाकर सीएम ने लोगों से लोगों से महापौर प्रत्याशी आलोक शर्मा और पार्षद प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। सीएम ने कहा आपने हमारे स्वागत में फूलों की बरसात की है तो हम भी विकास के रास्ते में काटे नहीं आने देंगे। क्षेत्र का चहुमुंखी विकास होगा । इसके बाद हनुमान मंदिर।
दश​हरा मैदान से हजारों बाइक सवार सीएम के रोड शो में शामिल हो गए। कपिला नगर होते हुए मुल्ला कालोनी करोंद चौराहा होते हुए लांबाखेडा में रोड शो का समापन हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें