दिल्ली मे कांग्रेस मुख्यालय को खाली करने का नोटिस, कांग्रेस ने मांगा वक्त


काग्रेस को दिल्ली स्थित अपने मुख्यालय को खाली करने का नोटिस भेजा गया है ! ये नोटिस केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय की ओर से जारी किया गया है ! नोटिस में कांग्रेस के कब्जे वाली चार प्रापर्टी को खाली करने का नोटिस दिया है ! इसमें 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय के साथ ही यूथ कांग्रेस के दफ्तर 5 रायसीना रोड, सेवा दल के दफ्तर 26 अकबर रोड और सोनिया गांधी के सलाहकार विंसेज जॉर्ज का बंगला भी शामिल है !

ये वही दफ्तर है जहां से पूरे देश के लिए कांग्रेस पार्टी की नीति तय होती है ! यह कांग्रेस का पार्टी मुख्यालय है, लेकिन मोदी सरकार की तरफ से कांग्रेस से इस दफ्तर को खाली करने को कहा गया है ! इसको लेकर वेंकैया नायडू के प्रभार वाले शहरी विकास मंत्रालय ने कांग्रेस को नोटिस भी जारी कर दिया है !

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने माना कि कांग्रेस मुख्यालय खाली करने के लिए नोटिस आया था ! उहोंने कहा, ‘हां, हमें नोटिस मिला था और हमने इसका जवाब दे दिया है ! यदि वह और कुछ पूछते हैं तो उसकी भी जानकारी देंगे !’


नोटिस में कहा गया है कि इन सभी प्रॉपर्टी पर कांग्रेस का कब्जा 26 जून 2013 से खत्म हो चुका है, क्योंकि कांग्रेस को ये प्रापर्टी सस्ती दरों पर सिर्फ 3 साल के लिए दी गई थी, जिसे अबतक आगे नहीं बढाया गया है ! उधर, कांग्रेस ने वक्त मांगा है !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें