रिलीज से पहले ही एमएसजी-द मेसेंजर फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड !

एमएसजी-द मेसेंजर फिल्म के रिलीज होने से पहले ही हफ्ते के सभी शो बुक हो गये हैं। मैसेंजर ऑफ गॉड (एमएसजी) की रिलीजिंग से पहले बुकिंग के कारण 100 करोड़ क्लब में शामिल सलमान, शाहरुख, आमिर खान की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म प्रेक्षकों का मानना है कि अमिताभ बच्चन अपने शिखर दिनों में ऐसा जादू नहीं कर पाये थे। जो करिश्मा इस फिल्म ने कर दिखाया है। फिल्म एमएसजी ने जो अब एमएसजी-द मेसेंजर नाम से रिलीज हो रही है। इसके लिए शहर में पीवीआर के सभी शो की एक हफ्ते की एडवांस बुकिंग हो गई है।

बाकी सिनेमा हॉल में भी बुधवार देर रात तक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स की बातचीत चल रही थी। ये टिकटें डेरा समर्थकों के लिए खरीदी गई हैं और इसी वजह से पुलिस और प्रशासन की नींद उड़ गई है। पीवीआर के साथ पहला कॉन्ट्रेक्ट हो चुका है। इसके तहत एलांते मॉल और सेंट्रा मॉल में एक दिन में 45 शो चलेंगे। सात दिनों तक रोजाना 11700 डेरा समर्थक फिल्म देखेंगे। 13 फरवरी को सुबह 09-12 बजे एलांते में इसका स्पेशल शो रखा गया है।

बुधवार रात एमएसजी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स और शहर के अन्य मॉल के प्रबंधन के साथ मीटिंग पर भी सीआईडी नजर रखे हुए है। सूत्रों के मुताबिक एफआर, वेव और पिकाडली सिनेमा के साथ कॉन्ट्रेक्ट लगभग पक्का है। बस हस्ताक्षर होना बाकी है। इन तीनों मॉल में भी फिल्म लगनी है और हफ्ते की टिकट बुकिंग का कॉन्ट्रेक्ट होना है तो करीब 35 हजार डेरा समर्थक शहर में होंगे। एसएसपी यूटी सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि सात दिन तक सारे शो बुक होने की जानकारी मिली है।

सिख संगठन इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। इससे तनाव हो सकता है। कोई अनहोनी न हो या किसी तरह की हिंसक घटना न घटे, इसके लिए मॉल्स के बाहर पूरी पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही मॉल्स के बाहर सरप्राइज चेकिंग भी होगी। जरूरत पड़ने पर कई रूट्स डायवर्ट किए जा सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें