कुख्यात आतंकवादी दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर पर बनेगी भारत में फिल्म



कुख्यात आतंकवादी एवं अंडरवर्ल्ड डॉन के नाम से मशहूर दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर की ज़िंदगी पर एक फ़िल्म बन रही है ! इसका निर्देशन 'शूटऑउट एट लोखंडवाला' (जिनके द्वारा निर्देशित 'जंजीर' का रीमेक बुरी तरह फ्लॉप रही थी) जैसी फ़िल्में बनाने वाले अपूर्व लाखिया कर रहे हैं ! पूर्व में दाऊद इब्राहिम के किरदार से प्रेरित कुछ फिल्में बनाई जा चुकी है ! अब उनकी बहन हसीना पारकर पर भी फिल्म बनाई जा सकती है ! अपूर्व लाखिया काफी समय से इसके लिए रिसर्च कर रहे है !

अपूर्व ने बताया कि इस फ़िल्म की रिसर्च के दौरान उन्हें पता चला कि 'हसीना पारकर' नागपाड़ा पुलिस स्टेशन के सामने रहती थीं लेकिन फिर भी जब तक उनकी मर्ज़ी नहीं हुई, पुलिस उन्हें कोर्ट तक नहीं ला सकी ! हसीना पारकर का 51 साल की उम्र में उनकी मृत्यु हुई ! 

सूत्रों के अनुसार दाउद की बहन हसीना पारकर पर बनने जा रही इस फिल्म में हसीना पारकर के किरदार के लिए पहले रानी मुखर्जी के नाम पर विचार किया जा रहा था, परन्तु अब इस किरदार के लिए कंगना राणावत के साथ साथ तब्बू के नाम पर भी विचार किया जा रहा है एवं साथ ही इन अभिनेत्रियों से हसीना का किरदार निभाने हेतु चर्चा भी की जा रही है !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें