जयललिता को मुख्यमंत्री बनवाने की खातिर अम्मा समर्थक ने खुद को क्रूस पर चढ़ाया


तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के समर्थक उनके समर्थन के लिए किस हद तक जा सकते हैं उसका इससे बड़ा उदाहरण नहीं मिल सकता। "अम्मा" समर्थक शिहन हुसनैनी ने उन्हें दोबारा मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है। जयललिता को सीएम बनाने की मांग करते हुए हुसनैनी ने खुद को ईसा मसीह की तरह कील से लटका लिया। उन्होंने खुद ही क्रास पर अपना हाथ रख कर उस पर 6 इंच की कीलें ठोकी।

कराटे विशेषज्ञ शिहान हुसैनी ने क्रॉस पर हाथ और पैरों में छह इंच लंबी लोहे की कील ठुकवा कर यह मांग की। हुसैनी इस स्थित में 6 मिनट 7 सेकेंड तक क्रॉस पर रहा। कील ठोकने के बाद क्रास पर लटकते हुए भी हुसैनी बस ‘अम्मा’ का ही नाम बोल रहा था । जबकि उनके आस-पास खड़े लोग उन्हें इसके लिए उत्साहित करते दिखे। बताया जा रहा है कि इसके बाद शिहन हुसनैनी बेहोश हो गया और उसे ग्लूकोस चढ़ाकर अस्पताल ले जाया गया।

आय से अधिक संपत्ति के मामले में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता को बंगलौर की एक विशेष अदालत ने दोषी करार दिया था। उन्हें चार वर्ष कारावास की सजा के बाद जेल भेज दिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। लेकिन इस वजह से मुख्यमंत्री को अपना पद छोडऩा पड़ा था, क्योंकि दोषी पाए जाने के बाद वह विधायक के रूप में आयोग्य हो गई। अब उन्हें दुबारा सीएम बनाने के लिए उनके समर्थक अग्रसर हो गए है।





एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें