जल्द ही ठीक हो जायेगी केजरीवाल की खांसी, मोदी ने दिया क्रॉनिक खांसी के एक्सपर्ट डॉक्टर का पता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच हुई मुलाकात में दोनों के बीच बहुत सी निजी बात हुई जिसमें केजरीवाल की खांसी भी शामिल है ! नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल, किरण बेदी समेत कई बड़े नेता मंगलवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी के एट-होम रिसेप्शन में शामिल हुए जिस दौरान इनमें खुलकर बात हुई !

मोदी ने केजरीवाल से उनकी खांसी के बारे में पूछा इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिये एक डॉक्टर का पता भी बताया ! बताया जा रहा है कि सभी बातचीत कर ही रहे थे कि अचानक केजरीवाल को खांसी आ गई ! इस पर राजनाथ सिंह बोले- ‘आपको खांसी बहुत रहती है!’ इसपर केजरीवाल ने कहा कि मैं भी काफी दिनों से इससे परेशान हूं ! ठीक ही नहीं हो रही है ! इतने में मोदी ने पूछा लिया ‘आपको इतनी खांसी आती क्यों है, कब से है ये प्रॉब्लम ?’

केजरीवाल तो इस पर कुछ नहीं बोले परन्तु मनीष सिसोदिया ने मोदी के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं तो 12-15 साल से देख रहा हूं, खांसी जस की तस बनी ही हुई है ! इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि कभी-कभी यह कम हो जाती है ! मौसम बदलने या धूल बढ़ने पर बढ़ जाती है ! केजरीवाल की बात सुनकर मोदी ने कहा- ‘आप बेंगलुरू में डॉ. नगेंद्र से कंसल्ट कीजिए ! वे क्रॉनिक खांसी के एक्सपर्ट हैं ! मुझे उम्मीद है आपकी खांसी जरूर ठीक हो जाएगी !’ जवाब में केजरीवाल ने स्वीकार भाव में सिर हिला दिया ! गौरतलब है कि उनकी खांसी को लेकर सोशल नेटवर्किंग साईट पर काफी मजाक भी उड़ाया जाता है !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें