क्रिकेट विश्वकप 2015 में छठी बार पकिस्तान के हारने के बाद पाक मीडिया की प्रतिक्रिया

विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट 2015 में रविवार को हुए महामुकाबले में भारत के हाथों बुरी तरह से हारने के बाद लगभग सभी पाकिस्तानी अख़बारों ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर अपनी भड़ास निकाली है !

इस जबरदस्त हार पर पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि इस हार से पकिस्तान को बहुत निराशा हुई है और उन्हें इस बात का मलाल है कि मिसबाह-उल-हक़ की टीम भी अपने पुराने चिर प्रतिद्वंदी के ख़िलाफ़ मैच में कोई करिश्मा नहीं कर पाई ! 

पाकिस्तानी अख़बार डॉन के अनुसार, "हां, हम सबको थोड़ा विश्वास था कि शायद हम जीत जाएं, लेकिन यह रिकॉर्ड 6-0 पर ही कायम रहा ! क्रिकेट वर्ल्ड कप में लगातार छठी बार भारत ने हमें बुरी तरह हराया है."

ब्राज़ील से भी बदतर

पाकिस्तानी अख़बार डॉन ने चेताया कि यदि पाकिस्तान इसी तरह हारता रहा तो उसका रिकॉर्ड ब्राज़ील से भी बदतर हो जाएगा, जो पिछले साल फुटबॉल वर्ल्ड कप में जर्मनी से 7-1 से हारा था !

द न्यूज़ अख़बार ने कहा कि "अब पाकिस्तानी प्रशंसकों को अगले चार साल तक पटाखे रखने होंगे, जब तक पाकिस्तान अगले विश्व कप में भारत को न हरा दे"! हालांकि अख़बार ने यह भी माना कि भारत जैसी मज़बूत टीम के सामने यह अनपेक्षित नहीं था !


वहीं द नेशन अख़बार ने कहा कि रविवार की हार ने पाकिस्तानी लोगों को 2011 में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत से हुई दुखद हार की याद दिला दी है !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें