पाक में कश्मीर एकजुटता दिवस के नाम पर भारत के खिलाफ हाफिज ने उगला जहर ! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर जलाए !

प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तोएबा के प्रमुख हाफिज सईद ने पकिस्तान में स्मारक मीनार-ए-पाकिस्तान के मैदान में एक रैली की और इसे संबोधित करते हुए भारत तथा अमेरिका के खिलाफ जहर उगला !

पाकिस्तान में गुरूवार को कश्मीर एकजुटता दिवस के नाम पर भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला गया ! देशभर में हुए प्रदर्शनों में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जमात-उद-दावा भी शरीक हुआ और उसके सरगना मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिद मोहम्मद ने खुलेआम भारत पर हमला बोला ! लाहौर में निकाली गई जमात की रैली में खुलेआम भारत विरोधी नारों के साथ भारत के झंडे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें फूंकी गईं !

घोषित आतंकवादी होने के बावजूद पाकिस्तान में खुला घूम रहे सईद ने भड़काऊ भाषण देते हुए कहा कि पाकिस्तान और कश्मीर सगे भाई हैं, उन्हें अलग नहीं किया जा सकता ! लश्कर-ए-तोएबा के सरगना ने कहा कि कश्मीर में चुनाव जनमत संग्रह का विकल्प नहीं हो सकता ! भारत की तरफ से इस घटना पर कडी प्रतिक्रिया दर्ज जताई गयी है ! 

जेयूडी द्वारा आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम मेंवर्ष 2008 के मुंबई आतंकी हमलों के मुख्य साजिशकार प्रतिबंधित जमात उद दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने कहा कि जिहाद को आतंकवाद घोषित करने की कोशिश की जा रही है ! उसने कहा कि कुछ तत्व पाकिस्तान को अमेरिका, विश्व बैंक, अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष का गुलाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं ! जेयूडी ऎसे सभी फैसलों को नाकाम कर देगा !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें