अब आप भी ले सकते है मुफ्त में मोदी के साथ सेल्फी

क्या आप भी भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ सेल्फी लेना चाहते है ? यदि हाँ तो आपके पास नरेन्द्र मोदी के साथ सेल्फी लेने का एक बेहतरीन मौका है ! दिल्ली के खान मार्केट स्थित एक सेल्फी स्टोर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक आगमेंटिड रियलिटी लाइफ साइज पिक्चर लगाया गया है, जिसके साथ कोई भी अपनी सेल्फी ले सकता है !

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इसका उदघाटन किया ! इस सेल्फी स्टोर की विशेषता है कि इसमें बहुत उच्च क्षमता (हाई मेगा पिक्सल) वाले कैमरा लगाए गए हैं ! क्लिक किये गए प्रत्येक पिक्चर ई-मेल के माध्यम से भेजी जाएगी ! दिल्ली में चलाये जा रहे इस 'सेल्फी विथ मोदी' कार्यक्रम को दिल्ली के युवाओं का बेहद जबरदस्त रेस्पोंस भी मिलता दिखाई दे रहा है ! वर्चुअल नरेंद्र मोदी' के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए बीजेपी द्वारा लगाए गए मोबाइल बूथों पर बड़ी संख्या में लोग जुट रहे हैं !

सेल्फी विद मोदी के लिए एक खास सॉफ्टवेयर इस्तेमाल किया गया है, जिसकी मदद से ऐसा लगता है कि पीएम मोदी के साथ खड़े होकर सेल्फी ली गई है ! बीजेपी ने अभी 20 जगहों पर 200 से ज्यादा मोबाइल बूथ लगाए गए हैं ! ये बूथ बाजारों और ऐसी जगहों पर लगाए जाएंगे, जहां पर भीड़ ज्यादा रहती है ! अच्छे रेस्पॉन्स को देखते हुए बीजेपी 100 अतिरिक्त बूथ लगाने पर विचार कर रही है ! भाजपा के द्वारा सेल्फी खींचने वाले लोगों का रजिस्ट्रेशन भी किया जा रहा है ! सेल्फी खिंचवाने वाले लोगों में से 60 फीसदी लोग युवा हैं !


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें