सारधा चिटफंड घोटाले में जेल में बंद पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री को प्रतिदिन घर से जाती है शराब !


करोड़ों के शारदा घोटाला केस में आरोपी पश्च‍िम बंगाल के खेल व परिवहन मंत्री मदन म‍ित्रा जेल के भीतर भी ऐश की जिन्दगी जी रहे हैं ! पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री मदन मित्रा के लिए प्रतिदिन घर से शराब जाती है ! इसका खुलासा पिछले दिनों हुई उनकी डॉक्टरी जांच में हुआ !

बीते 12 दिसंबर को गिरफ्तार किए गए मित्रा ने सप्ताह भर पहले जेल प्रशासन से बेचैनी शिकायत की थी ! इसके बाद जेल प्रशासन ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना चाहा था लेकिन मित्रा ने इससे इंकार कर दिया ! इसके बाद जब उनका चेकअप किया गया तब पाया कि वे बीमार नहीं हैं बल्कि उन्हें शराब पीने के कारण बेचैनी थी ! जेल अधिकारी के अनुसार, मंत्री के घर से प्रतिदिन खाना और पानी आता है ! इस पानी में ही शराब मिली होती है ! 

पूछताछ में मंत्री मित्र ने भी शराब पीने की बात मानी है ! कारागार मंत्री हैदर अजीज सफवी ने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है, इसकी जांच की जाएगी ! भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘राज्य सरकार कारागार संबंधी कानूनों का उल्लंघन कर रही है ! यहां तक कि जेल के भीतर शराब की तस्करी की गई ! जेल सीसीटीवी फुटेज को देखा जाना चाहिए !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें