भारतीय क्रिकेट स्टार सुरेश रैना प्रियंका के साथ ३ अप्रैल को लेंगे सात फेरे !



टीम इंडिया की बल्लेबाजी में मध्य क्रम की रीढ़ बन चुके बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना आगामी 3 अप्रैल को विवाह बंधन में बंधने जा रहे है !

जानकारी के अनुसार रैना का विवाह मेरठ की प्रियंका चौधरी से तय हुआ है ! दोनों के रिश्तों पर पारिवारिक मुहर लग चुकी है ! हालांकि रैना के परिवार द्वारा शादी की खबरें छुपाई जा रही हैं, लेकिन सूत्रों की मानें तो शादी की तैयारी गुपचुप तरीके से चल रही है ! विवाह तीन अप्रैल को होगा, पहले विवाह सात अप्रैल को होना था, लेकिन आइपीएल के कारण अब उनका विवाह तीन अप्रैल को होगा ! हालांकि सुरेश के बड़े भाई नरेश रैना ने कहा कि दो जगह रिश्ते की बात चल रही है, लेकिन रिश्ता तय नहीं हुआ है ! उनके मुताबिक आस्ट्रेलिया से लौटने के बाद सुरेश रैना स्वयं रिश्ते पर मुहर लगाएंगे !

प्रियंका नीदरलैंड के एक बैंक में नौकरी करती हैं ! उनके परिवार के लोग मेरठ में रहते हैं ! इनका तथा रैना के परिवार का पुराना परिचय है ! सुरेश रैना गाजियाबाद के राजनगर सेक्टर-11 में रहते हैं ! उनके पिता मुरादनगर आर्डिनेंस फैक्ट्री में काम करते थे ! प्रियंका चौधरी के पिता भी आर्डिनेंस फैक्ट्री में काम करते थे ! सुरेश और प्रियंका भी एक दूसरे को पहले से जानते थे लेकिन छह महीने पूर्व दोनों की नजदीकियां बढ़ गईं ! शादी की तैयारियां गुपचुप लेकिन तेजी से हो रही हैं ! आइसीसी क्रिकेट विश्व कप का फाइनल 29 मार्च को होने तथा आठ अप्रैल से आईपीएल शुरू होने के कारण विवाह तीन अप्रैल को होगा ! सुरेश रैना के परिवार के लोगों ने इस विवाह पर और चर्चा के लिए अभी मीडिया से दूरी बना ली है ! सुरेश रैना के ही पारिवारिक मित्र ने तीन अप्रैल को होने वाली शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी उन्होंने संभाल रखी है ! शादी दिल्ली के एक फार्म हाउस में होगी !

इस शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ चुनिंदा लोगों को ही बुलावा भेजा जाएगा ! इनमें टीम इंडिया के सभी खिलाडिय़ों के अलावा दोनों परिवार के करीबी रिश्तेदार और मित्र शामिल होंगे !



एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें