यूं चलाये जा सकते है दो व्हाट्स एप्प अकाउंट एक ही स्मार्टफोन से !



मित्रों आजकल सभी स्मार्ट फ़ोन ड्यूल सिम वाले होते हे और इनको यूज करने वाले 90% लोग व्हाट्सप्प चलाते है और दोनों नंबर में से एक ही नंबर से व्हाट्सप्प चला सकते है !

कितना अच्छा हो अगर हम अपने एक ही फ़ोन में दोनों नंबर से एक साथ दो अलग अलग व्हाट्सप्प अकॉउंट चला सके !

तो मित्रों तैयार हो जाइये अपने दोनों नंबर से एक ही फ़ोन में एक साथ दो अलग अलग व्हाट्सप्प अकॉउंट चलने के लिए क्यों की आज हम एक ऐसे सॉफ्टवेयर के बारे में जानेंगे जिसको अपने फ़ोन में इंस्टॉल करने के बाद एक साथ दो व्हाट्सप्प अकॉउंट चला पाएंगे  !


1 सबसे पहले अपने फ़ोन में SwitchMe Multiple Accounts सॉफ्टवेयर डाउनलोड कीजिये और इंस्टॉल कीजिये !


2 अब इसको ओपन करिये और दो अलग अलग व्हाट्सप्प प्रोफाइल बनाइये !


3 बनाये गए दोनों व्हाट्सप्प अकॉउंट में से पहला अकॉउंट एडमिनिस्ट्रेटर अकॉउंट होगा इसमें आप अपने फ़ोन के सारे अप्प्स और डेटा एक्सेस कर सकते है ये एडमिनिस्ट्रेटर अकॉउंट स्मार्टफोन में डाउनलोड व्हाट्सप्प अकॉउंट का डिफ़ॉल्ट एक्सेस होगा !


4 दूसरे व्हाट्सप्प अकॉउंट के लिए व्हाट्सप्प फिर से इंस्टॉल करके एक्टिवेट करना होगा इसके लिए SwitchMe Multiple Accounts ओपन करे और सेकंडरी अकॉउंट सलेक्ट करे अब आप व्हाट्सप्प डाउनलोड करे और सेकंडरी अकॉउंट के लिए रजिस्टर कर के एक्टिवेट करे !


अब आपका फ़ोन तैयार है एक साथ दो व्हाट्सप्प अकॉउंट चलाने के लिए चलाइये दोनों व्हाट्सप्प अकॉउंट और एन्जॉय कीजिये मित्रों के साथ चेटिंग का !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें