मोदी का राहुल को करारा जवाब "सूटकेस से बेहतर है सूटबूट कि सरकार" !

भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बेहद करारा जवाब दिया है ! बार बार राहुल गांधी के द्वारा मोदी सरकार को सूट-बूट कि सरकार कहे जाने के विरोध में मोदी ने राहुल गांधी को यह जवाब दिया है !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सूट-बूट की सरकार कहा जाना निश्चित रूप से सूटकेस की सरकार कहे जाने से अधिक बढ़िया और स्वीकार्य है। यही नहीं मोदी ने राहुल और सम्पूर्ण कांग्रेस को ताना मारते हुए कहा कि "क्या अब ६० वर्षों के बाद कांग्रेस को गरीबों का ख्याल आ रहा है" ?

भाजपानीत राजग सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर एक न्यूज एजेंसी को दिए साक्षात्कार में मोदी ने देश में व्याप्त समस्याओं के लिए कांग्रेस के लंबे शासनकाल को दोषी ठहराया ! उन्होंने कहा कि देश में गरीबी अभी एक चुनौती बनी हुई है !

मोदी ने इस दिए गए इंटरव्यू में कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि "कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीबों कि मात्र बात ही करती रही परन्तु कांग्रेस पार्टी ने कभी भी गरीबी को ख़त्म करने हेतु कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया ! आज कांग्रेस पार्टी कि ही नीतियों के कारण इस देश में अभी तक गरीबी व्याप्त है !"

मोदी ने कांग्रेस पर देश के उद्योगपतियों को गलत ढंग से फायदा पहुचाने का आरोप लगाते हुए एवं अपने एक वर्ष के कार्यकाल की तुलना यूपीए के कार्यकाल से करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि एक साल पहले सरकार में हर स्तर पर भयंकर भ्रष्टाचार था, जिसकी वजह से रोजाना घोटाले सामने आए ! चंद लोगों के हाथ में देश का समूचा प्राकृतिक संसाधन बांट दिया गया ! उसके विपरीत आज न भष्टाचार है और मेरी सरकार के खिलाफ घोटालों का आरोप है !

एएनआई को द‌िए इंटरव्यू में मोदी ने कहा कि काला धन मुद्दे पर उनकी पार्टी प्रतिबद्ध है !उन्होंने कहा कि काले धन का मसला वे जी-20 के सम्‍मेलन में उठा चुके हैं ! पहली ही कैबिनेट मी‌टिंग में सरकार ने काले धन की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया ! काले धन को लेकर कानून बनाया, जो बहुत ही कठोर है !


मोदी ने कहा कि टैक्स चोरी और विदेशों में काला धन की जमाखोरी रोकने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है ! सरकार 'कैशलैस ट्रांजेक्‍शन' की दिशा में काम करने पर विचार कर रही है !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें