ममता बनर्जी के सांसद भतीजे का बडबोला बयान, 'आंख निकाल लेंगे बांह काट देंगे'


प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने एक विवादित बयान दिया है ! ममता बनर्जी के भतीजे ने कहा कि जो आंखें दिखायेगा उसकी आंख निकाल लेंगे और जो बांह चढ़ायेगा उसकी बांह काट लेंगे ! टीएमसी सांसद ने यह बयान पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में एक रैली को संबोधित करने हुए दिया है ! अभिषेक बनर्जी इस रैली में अपने विरोधियों पर निशाना साध रहे थे !

विवादों से पहले भी रहा है अभिषेक बनर्जी नाता 

यह पहली बार नहीं है जब अभिषेक बनर्जी विवादों में घिरे हैं पहले भी कई बार विवादित बयान देकर चर्चा में रह चुके टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी पर एक रैली के दौरान ही एक युवक ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था जिसके बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी थी ! इस हमले को लेकर विपक्ष ने भी तृणमूल पर निशाना साधा था ! 

इसके अतिरिक्त कुछ समय पूर्व एक युवती के कथित शारीरिक शोषण के मामले में जाधवपुर यूनिवर्सिटी में छात्रों के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा था कि यह विरोध इसलिए हो रहा है क्योंकि सरकार ने ड्रग्स, शराब और चरस पर बैन लगा दिया है ! उनके इस बयान पर खूब हंगामा हुआ था !


शारदा घोटाले से भी जुड़ा है अभिषेक का नाम 

ममता बनर्जी के भाई अमित बनर्जी के बेटे अभिषेक बनर्जी का नाम शारदा घोटाले से भी जुड़ा है ! ममता के परिवार में अभिषेक ही ममता के अलावा दूसरे व्यक्ति है जो सक्रिय राजनीति में शामिल है एवं उन्हें ममता बनर्जी के उत्तराधिकारी के रूप में भी देखा जाता है ! अभिषेक तृणमूल के यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है ! अभिषेक 2014 में डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे !

ममता सरकार के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है बीजेपी पर साधा निशाना 

भाजपा राज्य की ममता सरकार के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है, जिसके चलते टीएमसी व भाजपा कार्यकर्ताओं में कई बार हिंसक झड़पे भी हो चुकी हैं ! अभिषेक बनर्जी का इशारा भाजपा की तरफ था ! पूर्व में भी अपने विरोधियों को लेकर अभिषेक बेहद तीखे बयान देते आए हैं !

अभिषेक ने भारतीय प्रधानमंत्री पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ज्यादातर राजनीतिक दल मोदी की चरण वंदना करते हैं, परन्तु हम ऐसा नहीं करते है ! अभिषेक ने कहा कि जब तक ममता पश्चिम बंगाल में है, कोई भी पश्चिम बंगाल के लोगों का शोषण नहीं कर सकता ! किसी ने भी ऐसा करने की जुर्रत की तो उसकी आंख निकालकर सड़क पर फेंक दी जाएगी और बांह काट दी जाएगी !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें