आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट की घोषणा कुरान याद हो तो इनाम में मिलेगी यजीदी लड़कियां

कुख्यात आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट की क्रूरता दिन प्रतिदिन बढती ही जा रही है !इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने रमजान के महीने में ऐसी ही एक अचंभित कर देने वाली घोषणा की है ! आतंकी संगठन के अनुसार, रमजान के महीने में जिस व्यक्ति को पूरी कुरान याद होगी, उसे यजीदी युवतियां बतौर सेक्‍स स्‍लेव इनाम दी जाएगी !

इस्लामिक स्टेट के द्वारा यह पागलपन भरा यह उत्सव ओसामा बिन लादेन सहित कई मस्जिदों में चलाया जा रहा है !जिस व्यक्ति को कुरान के कुछ हिस्‍से याद होने पर पुरस्‍कार के रूप में एक लाख सीरियाई मुद्रा तक इनाम के रूप में नगद दिए जाने की घोषणा की गई है !

यह घोषणा आईएस के आतंकियों ने विज्ञापन वाले पर्चे बांट कर की है ! ऐसा माना जा रहा है कि यह विज्ञापन उत्‍तरी सीरिया के हसाका में दिए गए हैं ! उत्‍तरी सीरिया के हसाका को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने सोशल मीडिया में नया नाम बाराकाह दिया है ! यह प्रतियोगिता आईएस के कब्‍जे वाली सीरिया की कई मस्जिदों में आयोजित की जा रही है !

सात दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता का समापन 2७ जून को होगा ! विज्ञापन में आईएस के लिए लड़ने वाले आतंकियों को जिहाद और उनके संघर्ष के लिए बधाई देते हुए रमजान की शुभकामनाएं भी दी गई हैं ! आईएस के कब्‍जे में अल्‍पसंख्‍यक समूह यजीदी जनजाति की महिलाएं लंबे समय से आतंकियों की भयावाह ज्‍यादतियों को बर्दाश्‍त कर रही हैं !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें