हमाम के नंगे, बताते दूसरों को नंगा ओ खुद को भले चंगे |


संसद के मानसून सत्र के लिए भाजपा के पास भी कांग्रेस पर दागने के लिए गोला बारूद की कमी नहीं है | अमेरिका फर्म लुई बर्जर द्वारा कांग्रेस के एक पूर्व मुख्यमंत्री व एक वर्तमान मुख्यमंत्री को सीधेसीधे रिश्वत दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है ।

कांगेस ने ललित मोदी और व्यापम विवाद की जो आग लगाई है, उसमें अब खुद उसके झुलसने के आसार हैं | अमेरिकी फर्म लुई बर्जर के अधिकारियों ने स्वीकार किया है कि 2010 में उन्होंने गोवा और असम में $ 17,000,000 की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का एक ठेका हासिल करने के लिए $ 976,630 रिश्वत का भुगतान किया | इस रहस्योद्घाटन से स्वाभाविक ही भारतीय जनता पार्टी की बाछें खिल गई हैं ।

स्मरणीय है कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर पहले से ही आय से अधिक संपत्ति के मामले में जांच चल रही है, जो अब अंतिम दौर में है | और अब असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई और गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत भी अमेरिका फर्म के मामले में शर्मिंदगी का सामना करने जा रहे हैं । फर्म द्वारा मामले के खुलासे के बाद अमेरिकी विदेश विभाग द्वारा तथ्यों की जांच भी प्रारम्भ कर दी गई है ।

साभार - http://timesofindia.indiatimes.com/india/Bribes-by-US-firm-give-BJP-ammo-against-Congress/articleshow/48138572.cms?utm_source=twitter.com&utm_medium=referral&utm_campaign=timesofindia
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें