मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आज दिए शिवपुरी की समस्याओं को समय-सीमा में निराकरण के निर्देश

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आज मंत्रालय में शिवपुरी की समस्याओं के संबंध में बैठक लेकर समय-सीमा में निराकरण के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि छह माह में शहर की पेयजल समस्या का निराकरण सुनिश्चित किया जाये। शहर की सड़कों का सुधार कार्य नगरीय विकास और पर्यावरण विभाग तथा लोक निर्माण विभाग समय-सीमा में पूरा करें। इसी तरह शहर की ड्रेनेज व्यवस्था में सुधार का कार्य भी प्राथमिकता से पूरा किया जाये। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जन-सुविधाओं के इन कार्यों की लगातार मानीटरिंग की जाये।

बैठक में वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया, लोक निर्माण मंत्री श्री सरताज सिंह, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री सुश्री कुसुम महदेले, मुख्यमंत्री के सचिव श्री विवेक अग्रवाल और कलेक्टर शिवपुरी श्री राजीव दुबे सहित संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

शिवपुरी में मेडिकल कॉलेज खोलने की प्रक्रिया तुरंत प्रारंभ करें

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि शिवपुरी में मेडिकल कॉलेज खोलने की प्रक्रिया तुरंत प्रारंभ की जायेगी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस संबंध में उनसे मिलने मुख्यमंत्री निवास आये शिवपुरी के प्रतिनिधि-मंडल को आश्वस्त किया। इस दौरान वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया भी उपस्थित थी।



वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री श्रीमती सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी की समस्याओं के निराकरण के लिये प्रशासन के साथ समन्वय के लिये वरिष्‍ठ प्रतिनिधियों की समिति बनायी गयी है। प्रतिनिधि-मंडल के साथ विधायक पोहरी श्री प्रहलाद भारती और बीजेपी शिवपुरी जिलाध्यक्ष श्री सुशील रघुवंशी भी उपस्थित थे।
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें