यदि फेसबुक पर आपको मिलते हैं ज्यादा लाइक तो हो जाइए सावधान !

यदि आप सोशल नेटवर्किंग साईट फेसबुक पर सक्रीय है और आपको आपके फेसबुक पर ज्यादा लाइक एवं कमेंट मिलते है तो सावधान हो जाइए ! हो सकता है कि फेसबुक पर मिलने वाले ज्यादा लाइक एवं कमेंट की वजह से आपकी जान पर बन आये !


मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ऐसा ही एक अदभुद मामला सामने आया है, जहां कुछ युवकों ने मिलकर एक युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि उसे फेसबुक पर ज्यादा लाइक मिल रहे थे ! 


एक हिंदी अखबार की खबर के अनुसार भोपाल में एक युवक को कुछ अन्य युवकों ने अपहरण कर उसके बाल काट कर उसकी पिटाई कर डाली ! पीड़ित युवक के भाई के द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार उसका भाई फेसबुक पर सक्रिय था एवं वह फेसबुक पर फोटो डालता था ! जिस पर उसे उसके द्वारा डाले जा रहे फोटो पर भरपूर लाइक और कमेंट मिलते थे !


इसी बात से क्रुद्ध हुए कुछ बदमाश किस्म के लोगों द्वारा पिछले कुछ समय से उसे फोन करके गालियां दी जा रही थी और उसे फेसबुक पर फोटो न डालने को कहा जा रहा था ! 



कुछ समय बाद आरोपियों ने उसका अपहरण कर उसकी पिटाई लगा दी ! पीड़ित के द्वारा पुलिस थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करा दी है ! पुलिस भी इस मामले की छानबीन में जुट चुकी है !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें