यशोधरा राजे के आग्रह के बाद शिवपुरी का जलक्रांति सत्याग्रह स्थगित !

शिवपुरी में विगत 16 जून से पब्लिक पार्लियामेंट के द्वारा जारी जल क्रान्ति सत्याग्रह 25 दिनों के बाद यशोधरा राजे के आग्रह के बाद 1 माह के लिए स्थागित कर दिया गया है !

कल पब्लिक पार्लियामेंट के मंच पर पहुच कर यशोधरा राजे ने आग्रह किया था कि इस सत्याग्रह को समाप्त कर दिया जाएं ! जहाँ उन्होंने जानकारी दी कि आगामी मार्च 2016 तक शिवपुरी के नलों में सिंध का पानी आ जाएगा !  इसके पश्चात सत्याग्रह को आगे चलाने को लेकर पब्लिक पार्लियामेंट के संयोजक मधुसूदन चौबे ने कल शाम एक बैठक आयोजित की ! इस बैठक में इस सत्याग्रह को समर्थन देने वाले सभी संगठनो के प्रतिनिधि उपस्थित हुए ! इस बैठक में इस सत्याग्रह को आगामी 1 माह तक स्थगित करने का निर्णय लिया गया !


पब्लिक पार्लियामेंट के संयोजक मधुसूदन चौबे के अनुसार मंत्री महोदय ने भी इस मंच से आग्रह किया था कि समय सीमा की घोषणा पूर्व में सीएम भी कर चुके हे और में इस मंच से फिर आपसे मार्च 2016 तक का समय मांग रही हूं और इस मंच से आग्रह करती हुॅ कि इस सत्याग्रह को समाप्त कर दिया जाएं ! मंच की मांग भी सरकार से यही थी कि सरकार इस योजना की पूर्णता की जिम्मेदारी से समयसीमा रखे !

पब्लिक पार्लियामेंट के संयोजक मधुसूदन चौबे के अनुसार मंच के सदस्य जलावर्धन योजना के प्रगति कार्य की समीक्षा को लेकर बैठके करते रहेंगें ! यदि कार्य में लापरवाही, अरूचि अथवा अंडगा लगाने की कोशिश की जाती है तो सत्याग्रह अधिक सक्रियता के साथ शांतिपूर्ण एंव गरिमामय रूप में पुन: प्रारंभ कर दिया जायेगा !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें