पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान वसीम अकरम पर पकिस्तान में चली गोलियां

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम की कार पर फायरिंग की खबर सामने आई है ! अज्ञात बंदूकधारियों ने उनकी कार पर गोलियां दागीं, लेकिन वह सुरक्षित निकल गए ! अकरम ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया है कि कराची में उनकी कार पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की ! अकरम ने कहा, 'मुझ पर हमला करने वाले दो हथियारबंद बाइक सवार थे !

जानकारी के मुताबिक अकरम पर यह हमला कराची में नैशनल स्टेडियम के पास किया गया। वसीम अकरम स्टेडियम के पास अपनी कार से निकल रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अज्ञात बंदूकधारियों ने उनकी कार पर गोलियां दाग दीं ! वसीम अकरम ने इसकी जानकारी ट्विटर पर भी दी ! अकरम ने हमलावरों की बाइक का नंबर मैंने नोट कर लिया था ! उन्होंने बाइक का नंबर पुलिस को दे दिया है ! हालांकि, उन्हें नुकसान नहीं पहुंचा है ! अकरम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है ! हमलावर कौन हैं, अभी इसका पता नहीं चल पाया है ! पाकिस्तान पुलिस इस मामले की जांच कर रही है !

कैंप में लेने जा रहे थे हिस्सा

वसीम नेशनल स्टेडियम में आयोजित एक कैंप में हिस्सा लेने जा रहे थे ! यहां वे युवा गेंदबाजों को कोचिंग दे रहे हैं ! यह कैंप 13 दिन तक चलने वाला है ! बता दें कि वसीम अकरम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के बॉलिंग कोच हैं !

भारतीय युवाओं को ट्रेनिंग देने पर हुआ था विरोध

आईपीएल के दौरान भारतीय युवा क्रिकेटर्स को बॉलिंग की ट्रेनिंग देने और उनकी तारीफ करने पर वसीम अकरम का पाकिस्तान में काफी विरोध हुआ था ! इसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था, 'मैं एक क्रिकेटर हूं और इस नाते मेरे पास कोई भी युवा अगर टिप्स लेने आएगा तो मैंने जो कुछ भी सीखा है, उन्हें जरूर सिखाऊंगा !'




एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें