मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा “दहशतगर्दों भारत छोड़ो अभियान” शुरू

क्या आप कल्पना कर सकते हैं, कि कोई मुस्लिम संगठन "दहशतगर्दों भारत छोड़ो " का नारा देकर अभियान चलाये ? 

जी हाँ राष्ट्रवादी मुस्लिम चेतना का यह स्वर लखनऊ में मुखरित होने जा रहा है | मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा आठ अगस्त को 'कुल हिन्द उलेमा इजलास' का आयोजन किया जा रहा है, उसके बाद नौ अगस्त से अभियान प्रारम्भ हो जाएगा ! 

सम्मलेन को कामयाब बनाने के लिए देश भर से उलेमा बुलाए गए हैं ! दंगा मुक्त भारत के निर्माण के उद्देश्य से शनिवार को लखनऊ के रविंद्रालय में देश भर से सैकड़ों उलमा जुटेंगे और अगली रणनीति पर चर्चा करेंगे ! राष्ट्रीय संपर्क प्रमुख अबु बकर नकवी इस मामले में कई उलेमाओं से मुलाकात भी कर चुके हैं ! मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संयोजक मुहम्मद अफजल ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर इस प्रकार का सम्मेलन पहली बार हो रहा है !

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संयोजक मुहम्मद अफजल के अनुसार भारत को दहशत व दंगा मुक्त बनाने के संकल्प के साथ अभियान चलाया जाएगा ! कुछ तत्व मुस्लिमों को बदनाम करने की साजिश कर उन्हें मुख्यधारा से अलग- थलग करने के षड्यंत्र में जुटे रहते हैं ! ऐसे राष्ट्रद्रोही लोग देश में रहने के हकदार नहीं हैं ! इसलिए अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की तर्ज पर ही नौ अगस्त से दहशतगर्दों भारत छोड़ो मुहिम शुरू होगी ! सम्मेलन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख विचारक इंद्रेश कुमार मौजूद रहेंगे !



एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें