कॉमेडियन वरूण ने राहुल पर चुटकुला सुनाकर दर्शकों को किया लोटपोट ! देखिये विडियो –

वैसे तो हास्य कलाकारों के लिए राजनेता सबसे पसंदीदा विषय होते हैं। चूकि राजनेता इतने बहुआयामी किस्म के होते हैं कि दर्शक भी उन पर खूब आनंद उठाते हैं। संगीतकार, फिल्म लेखक और स्टैंडअप कॉमेडियन वरुण ग्रोवर ने राहुल गांधी पर चुटकुला सुनाकर दर्शकों को हंसाया। इंडिया टुडे के प्रोग्राम में राहुल गांधी पर ऐसा चुटकुला सुनाया कि सुनने वाले हंसते हंसते लोट-पोट हो गए। अपने बच्चों को लेकर बात करते हुए वरुण ने कहा कि जब आप अपने शादी-शुदा जिंदगी में बच्चा नहीं चाहते हैं तो आपसे ज्यादा आपके पड़ोसी और रिश्तेदार परेशान रहते हैं कि आखिर बच्चा क्यों नहीं पैदा करना चहता।

मंच से वरुण ने कहा कि लोग बच्चा-बच्चा करते रहते हैं मैं पूछता हूं तो लोग कहते हैं कि वंश आगे बढ़ाने के लिए बच्चा चाहिए। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं कोई चंद्रगुप्त मौर्य हूं, जिसे वंश बढ़ाने की जरूरत है। रही बात वंश बढ़ाने की तो राजीव गांधी ने अपना वंश आगे बढ़ाया…उन्हें क्या मिला?


इस बात को सुनते हीं वहां मौजूद दर्शक अपनी हंसी रोक नहीं पाए। इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के नेता राजीव शुक्ला भी मौजूद थे। वरुण के इस बात को सुनने के बाद वो भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए। हालांकि, वे खुल कर नहीं हंसे लेकिन मुस्कुराया जरूर।

साभार रिपोर्ट फॉर इंडिया डॉट कॉम
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें