मध्य प्रदेश के सिंगरौली में सामने आया महिला अधिकारी का 'लेडी सिंघम' अवतार, फर्जीवाड़े पर पंचायत सचिव को लगवाई उठक बैठक ! विडियो हुआ वायरल !

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक महिला अधिकारी का 'लेडी सिंघम' अवतार सामने आया है ! इन्होंने फर्जीवाड़े के आरोप में एक पंचायत सचिव को सरेआम सजा देते हुए उठक-बैठक कराई ! इस महिला अधिकारी का नाम निधि निवेदिता है, जो जिला पंचायत सीईओ हैं !
दअरसल, ये महिला अधिकारी सिंगरौली में हर घर शौचालय मुहिम का निरीक्षण कर रही थीं ! सिंगरौली के एक गांव के पंचायत सचिव पर बिना शौचालय का निर्माण किए फर्जी फोटो लगाकर राशि निकालने का आरोप है ! उक्त पंचायत सचिव ने शौचालय का निर्माण किया ही नहीं और उसने इसकी फर्जी फोटो दिखा दी ! महिला अधिकारी ने मौके पर जाकर निरक्षण किया और वहां शौचालय नदारद पाया। इसके बाद महिला अधिकारी ने शौचालय की फर्जी फोटो लगाने पर पंचायत सचिव को सजा दी और कई लोगों के सामने उसे सरेआम उठक-बैठक लगवाई !

इससे पूर्व भी मुख्यालय से गायब रहने वाले रोजगार सहायकों को चितरंगी में मुर्गा बना चुकी जिला पंचायत सीईओ निधि निवेदिता सख्त कार्यवाही के लिए जानी जाती है ! वायरल हुआ यह विडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है !


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें