उफ़ केजरीवाल पर इतना तीखा प्रहार ? केवल स्वामी ही कर सकते थे !


भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में किये गए सर्जिकल स्ट्राईक के सबूत मांगे जाने को लेकर आज भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बेहद तीखा बयान दिया है ! श्री स्वामी ने कहा है कि जब तक अरविंद केजरीवाल जैसा राष्ट्र विरोधी चरित्र दिल्ली का मुख्यमंत्री है, तब तक भारत को पाकिस्तान के साथ युद्ध नहीं करना चाहिए ।

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान के दावों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जब भी उन्हें सबूत सोंपे गए हैं, इस्लामाबाद ने कभी कोई कार्रवाई नहीं की ।

"हमने उन्हें कसाब और हाफिज सईद को लेकर सबूत दिये, पठानकोट हमले को लेकर भी पाकिस्तान ने कुछ नहीं किया, इसलिए उन्हें सबूत देने का कोई मतलब नहीं है ! हमें कोई जवाब नहीं देना चाहिए, क्योंकि पाकिस्तान कभी नहीं बदलेगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री पर जबरदस्त हमला करते हुए स्वामी ने कहा कि हम सभी केजरीवाल की राष्ट्र विरोधी और नक्सली मानिसकता को जानते हैं। वे दिल्ली की सुरक्षा की चिंता करने के बजाय, फिजूल के मुद्दों को उछाल आहे हैं ।

पड़ोसी शत्रुदेश के साथ युद्ध की संभावना के बारे में पूछे जाने पर स्वामी ने जोर देकर कहा कि इसका निर्णय केवल केंद्र कर सकता है, और उसे ही करना चाहिए, जबकि केजरीवाल केवल मुख्यमंत्री भर हैं । उनकी सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए ।

स्वामी ने कहा कि एक ओर तो भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक की विश्व स्तर पर सराहना की गई है, यहाँ तक कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया के कुछ वर्गों ने भी इसका स्वागत किया है ।

"रूस ने हमारे सर्जिकल स्ट्राइक का स्वागत किया है और अमेरिका ने कहा है कि हमने एक बहुत अच्छा काम किया है। यहां तक ​​कि 3rd अक्टूबर को, वाशिंगटन पोस्ट ने भी एक विस्तृत लेख लिखा है ! चीन का कहना है कि भारत और पाकिस्तान को एक दूसरे के साथ बात करनी चाहिए, स्वामी ने कहा।


नियंत्रण रेखा पर पिछले दिनों हुए सर्जिकल स्ट्राईक के सबूत माँगने की विपक्ष की मांग की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि यह सशस्त्र बलों की ईमानदारी पर सवाल करने जैसा है ।
साभार आधार - http://indianexpress.com/article/india/india-news-india/india-cant-go-to-war-with-pakistan-while-anti-national-arvind-kejriwal-is-cm-subramanian-swamy-3066703/
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें