10 वर्षों में मोदी बनायेंगे भारत को सोने की चिड़िया, यह कहना है 45 साल से कांग्रेस के कार्यकर्ता" मेहमूद" का



जबसे सत्ता में बीजेपी सरकार आई है तभी से विपक्षी पार्टियों को सरकार के हर निर्णय पर न जाने क्योँ आपत्ति होती है भले ही वह निर्णय जनता को स्वीकार्य हो ! अभी हाल ही में भारत सरकार के द्वारा लिए गए मुद्रापरिवर्तन के निर्णय पर भी विपक्ष काफी हो हल्ला मचाये हुए है ! विपक्षी पार्टियों के द्वारा इस हो हल्ले के बावजूद जनता इस निर्णय का समर्थन कर रही है ! यही नहीं विपक्षी पार्टियों के साथ वर्षों से जुड़े हुए आम कार्यकर्ता भी भारत सरकार के इस निर्णय का खुले आम समर्थन कर रहे है ! भारत सरकार के इस फैसले को भारत के हर धर्म और वर्ग के लोगों द्वारा सहर्ष स्वीकार किया है ! 

ऐसा ही एक उदाहरण हम आपके लिए लाए हैं ! नीचे विडियो में महमूद, जोकि की पिछले 45 वर्ष से कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं ! इनका कहना है कि ‘मोदी एक दम सही कर रहे हैं और अगर मोदी को 10 साल मिले तो भारत को फिर से सोने की चिड़िया बना देंगे !’

गरीब लोगों का हवाला देकर इस फैसले का विरोध कर रहे राहुल गांधी और ममता को यह देखना चाहिए कि वही गरीब आम आदमी इस फैसले से खुश है ! महमूद ने भी यही कहा कि वह महीने तक बिना पैसों के रह सकते हैं, लेकिन मोदी जी से खुश हैं!

विडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें



एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें