केरल में एक और भाजपा कार्यकर्ता कम्युनिस्ट हिंसा का शिकार ! सीपीएम दरिंदों द्वारा जिन्दा जलाया गया !


पलक्कड़ से बी उपेन्द्रन की रिपोर्ट | केरल में लगातार सीपीएम कार्यकर्ताओं की हिंसा बेरोकटोक जारी है ! विगत 28 दिसंबर को कान्झीकोड में हुई नवीनतम हिंसा में गंभीर रूप से जले 44 वर्षीय चादयांकलायिल राधाकृष्णन की कल शुक्रवार को त्रिशूर के जयंती मिशन मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई ! जबकि दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है !

भाजपा की मंडल कार्यकारिणी के सदस्य राधाकृष्णन के श्रीवत्सम कान्झीकोड स्थित आवास पर बाहर बरामदे में खडी वाईक में सुबह सबेरे संदिग्ध सीपीएम कार्यकर्ताओं ने आग लगा दी ! जिस समय आग बुझाने का प्रयत्न चल रहा था, उसी समय किचिन में रखे गैस सिलेंडर में भी आग लग गई और विस्फोट हो गया ! गंभीर रूप से झुलसे राधाकृष्णन, उनके भाई कन्नन और उसकी पत्नी विमला को अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहाँ 6 जनवरी 2017 को राधाकृष्णन जिन्दगी की जंग हार गए ! और अंततः दिनांक 16 जनवरी 2017 को राधाकृष्णन की भाभी विमला भी चिरनिद्रा में सो गईं !


उक्त हमले के बाद तीन सीपीआई (एम) कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया,जबकि कुछ अन्य अभी भी फरार हैं।

पलक्कड़ जिले के भाजपा अध्यक्ष अधिवक्ता ई कृष्णादास के अनुसार आज शनिवार को भाजपा द्वारा जिले में हड़ताल का आह्वान किया गया है। दूध, अखबार और सबरीमाला तीर्थ यात्रियों तथा अन्य आवश्यक सेवाओं को हड़ताल से मुक्त रखा गया है।

केरल में लम्बे समय से हिन्दुत्ववादी कार्यकर्ताओं और भाजपा समर्थकों पर अतिवादी जिहादी मुस्लिम, ईसाई और कम्यूनिस्टों के घातक हमले हो रहे हैं । 

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें