कब तक सोते रहोगे हिन्दुओं ? ‘हिंदू आतंकवाद’ से लेकर ‘सेक्सी दुर्गा’ तक, अब तो कुछ शर्म करो!

सस्ती लोकप्रियता की खातिर हमारे फिल्बाज इस हद तक गिर गए है कि हमे आपको बताते हुए भी शर्म आ रही है ! हिन्दुओं की चुप्पी और निष्क्रियता के कारण हमारे फिल्मबाजों ने घिनोनेपन की सभी हद पार कर दी ! इस बार इन फिल्मबाजों के निशाने पर है माँ दुर्गा ! वही माँ दुर्गा जिसे हिन्दू आदि शक्ति के रूप में पूजते है ! उसी माँ दुर्गा को अपमानित कर रहे है ये घिनोने फिल्मबाज ! ये सब देखकर भी हिन्दुओं का खून नहीं खोलता और इन फिल्मबाजों के खिलाफ विरोध भी नहीं करते !

हाल ही में अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाली है जिसमे उसने माँ दुर्गा को सेक्सी बताया है ! अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक ट्वीट में ‘सेक्सी दुर्गा’ लिखा हालांकि इस पर लोगों ने उसे जमकर गालियां भी सुनाई। अनुराग कश्यप ने लिखा, मैं टाइमलाइन पर लोगों के चेहरा देखने के लिए मरा जा रहा हूं। जब वो वास्तव में ‘सेक्सी दुर्गा’ फिल्म देखेंगे और उन्हें महसूस होगा कि ये उनके बारे में..।


अनुराग के इस घटिया कमेंट पर कई ट्विटर यूजर्स ने विरोध किया और हिंदू विरोधी अनुराग को गाली भी दी। गौरतलब है कि ‘सेक्सी दुर्गा’ मलयाली भाषा में बनी फिल्म है जिसके बारे में अनुराग ने कमेंट किया है। इस फिल्म का ट्रेलर 13 जनवरी को जारी किया गया है। जिसके बारे में ट्वीट में भी अनुराग ने सेक्सी दुर्गा लिखकर इस फिल्म का जिक्र किया है। आपको बता दें कि अनुराग प्रधानमंत्री मोदी को लेकर ट्वीट करते रहे है। निर्देशक संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर तोड़-फोड़ और उनके साथ मारपीट करने वाले लोगों की निंदा करते हुए हिंदू आतंकवाद तक कह दिया था।

इतना ही नहीं सनिल ससिधारण नाम के फिल्मबाज ने सेक्सी दुर्गा के नाम पर एक शोर्ट फिल्म ही बना दी ! आप लोग जरा इन ट्वीट पर नजर डालिए –


क्या ये अब देखकर आपका खून नहीं खोलता? सोचिये यदि यह ऐसा कुछ तथाकथित शांति प्रिय जमात के साथ हुआ होता तो क्या होता ? अगर हिन्दुओं ने आज आवाज नहीं उठाई तो वो दिन दूर नहीं जब हिन्दू देवी देवताओं के नाम से पोर्न फिल्म भी बनने लग जायेंगी ! क्या अब भी आपको नहीं लगता कि अब हिन्दुओं के लिए एकजुट होने का समय आ गया? 

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें