शिवपुरी में दंगा भड़काने का षडयंत्र - बजरंग दल के पदाधिकारी के साथ की गई मारपीट, विरोध में घेरा थाना ।

शिबपुरी की शांत फिजा में जहर घोलने वाला एक घटनाक्रम आज शाम को कारित हुआ जिसमें बजरंग दल के नगर सह मंत्री सहित उनके कुछ साथियों के साथ आकिब पठान नामक युवक ने अपने तमाम साथियों के साथ लाठियों, लातों ओर घूंसों से बुरी तरह से मारपीट कर डाली | 

जिसके पश्चात सूचना मिलने पर बजरंग दल एवं विश्व हिन्दू परिषद के तमाम पदाधिकारियों के साथ सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हुए हिन्दू युवकों ने थाने को घेर कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी एवं कार्यवाही की मांग की । 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बजरंग दल के पदाधिकारी देव शर्मा अपने कुछ साथियों के साथ सिद्धेश्वर क्षेत्र में खड़े हुए थे जहाँ कुछ युवकों का आपस मे विवाद चल रहा था जिस पर देव शर्मा एवं उनके साथियों के द्वारा बीच बचाव किया गया । जिस पर आकिब पठान एवं उनके साथियों ने बजरंग दल के पदाधिकारी एवं उनके साथियों पर लाठियों से प्रहार करना प्रारंभ कर दिया । 

अपने ऊपर हुए अचानक हमले से कोई कुछ समझ नही पाया और बड़ी मुश्किल से भाग कर अपनी जान बचाई । इस हमले के बाद देव शर्मा ने अपने ऊपर हुए इस हमले की जानकारी अपने संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों को दी जिसके बाद संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भारी मात्रा में फिजिकल थाने पर पहुंचकर आरोपीयों पर तत्काल कार्यवाही की मांग को लेकर थाने का घेराव कर जबरदस्त नारेबाजी की । 

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए प्रशासन ने तत्काल विशेष अमला फिजिकल थाने पर तैनात कर दिया । खबर लिखे जाने तक प्रशासन के द्वारा किसी भी व्यक्ति पर कोई कार्यवाही नही की गई है ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें