शिवपुरी के हिस्ट्रीशीटर बदमाश के घर से पकड़े गए छिंदवाडा के दो बदमाश।


छिंदवाड़ा पुलिस की कार्यवाही से शिवपुरी में सनसनी। 

शिवपुरी में कुम्हार मोहल्ला पुरानी शिवपुरी से दो बदमाशों की धर पकड़ से एकाएक सनसनी फैल गयी। पुलिस द्वारा उक्त दोनों बदमाश छिंदवाड़ा के ही बताये जा रहे है, जोकि पिछले 20 दिन से शिवपुरी के ही हिस्ट्रीशीटर शान खान के मकान में रह रहे थे। 

पुरानी शिवपुरी में बड़ी जल्दबाजी में छिंदवाड़ा पुलिस ने शान खान के मकान से सचिन व अज्जू नामक दो बदमाशों की धर पकड़ की। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनो बदमाशो के पास से रिवाल्वर और सैंकड़ों ज़िंदा कारतूस के अतिरिक्त लाखों रुपयों की नगद राशि भी बरामद हुई है। इस धरपकड़ के बाद कुम्हार मोहल्ला और आस पास में एक दम से माहौल गर्मा गया। छिंदवाडा के ये दोनों बदमाश आकर शिवपुरी में भी एक बदमाश के घर मे शरण लिए हुए थे, इससे लगता है कि ये लोग वहां कोई बड़ी वारदात करके आये थे, साथ ही यहाँ भी और कोई बारदात करने की इनकी नीयत हो सकती है। 

कुम्हार मोहल्ला और आस पास के लोगो ने बताया कि दोनों किसी से कोई बातचीत नही करते थे और ये कब आते और कब चले जाते थे, इसका पता नही चलता था। दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद शान खान भी फरार हो गया है। आस पास के लोगो ने बताया कि खुद शान ने उन लोगो से कहा था कि शान खान से इन दोनों की मुलाकात जेल में ही हुई थी। 

इस घटना से शिबपुरी में सनसनी फैल गयी है। सभी पत्रकार दोनो के आरोपों की जानकारी एकत्रित कर रहे है पर शिबपुरी पुलिस ने किसी भी तरह की जानकारी देने से मना कर मामले को और अधिक गंभीर बना दिया है। शिबपुरी के पुराने बसस्टैंड पर स्थित एक होटल पर भी दोनो को लाया गया और  वहां से पूछताछ कर उन्हें भिंड की और ले जाया गया। लेकिन कुछ सवाल पीछे छूट गए हैं -

जैसा कि चित्रों से ज्ञात हो रहा है कि जिन पुलिस कर्मियों को छिंदवाड़ा का बताया जा रहा है, वह भिंड में रजिस्टर्ड गाड़ी में क्यों आये और अपराधियों को फिर भिंड ही क्यों ले जाया गया ?

उन लोगों के अपराध को शिवपुरी पुलिस द्वारा क्यों छुपाया जा रहा है ?

कुछ स्थानीय नाबालिग किशोरों को भी पकड़ा गया है, क्यों ?

पेच इतना ही नहीं है, तथाकथित छिंदवाड़ा के पुलिस कर्मी जिस बुलेरो में आये हैं, उसका रजिस्ट्रेशन भी फर्जी है ! आरटीओ से वह नंबर भिंड से किसी बेगन आर के लिए इशू हुआ है ! आप स्वयं देख लीजिये -




कुल मिलाकर पुलिस जितना बता रही है, उससे ज्यादा छुपा रही है | 
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें