कश्मीरी पंडितों के हक से जुड़े लेख लिखने पर बीजेपी नेता तरुण विजय को आइएस ने दी धमकी

हिंदुत्व की विचारधारा नहीं छोड़ने पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद तरुण विजय को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आइएस) ने गंभीर परिणाम भुगतने कि धमकी दी है ! इस्लामिक स्टेट ने यह धमकी उनका ईमेल अकाउंट हैक कर दी है !

जानकारी के अनुसार उनका ईमेल अकाउंट पिछले हफ्ते हैक कर लिया गया था ! उन्हें कश्मीर और जेहादी आतंकवाद पर लेख लिखने की वजह से आईएस ग्रुप के नाम से धमकी भरे लगातार मेल मिल रहे हैं ! तरूण विजय ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी को इसकी जानकारी दी है, साथ ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह, गृह सचिव और विदेश मंत्रालय को भी शिकायत की कॉपी भेजी है !

उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि उनका ईमेल अकाउंट हैक कर उनके दोस्तों व रिश्तेदारों को आपत्तिजनक संदेश भी भेजे गए है ! तरूण विजय को इससे पूर्व मई 2013 में भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है ! उस वक़्त यह धमकी आतंकी संगठन कश्मीरी मुजाहिदीन ने दी थी ! संगठन ने एक पत्र भेजकर तीखे लेख बंद करने को कहा था !

तरुण विजय का कहना है कि शुरुआत में उनके पास आइएस के नाम से धमकी भरे ईमेल आए थे, जिन पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया ! ईमेल को उन्होंने उसी समय डिलीट कर दिया था ! धमकी भरे ईमेल वह उपलब्ध नहीं करा सके, जिसके चलते अभी आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है !

ईमेल में उन्हें धमकाते हुए कश्मीरी पंडितों के हक से जुड़े लेख न लिखने को कहा गया है ! बात नहीं मानने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें