दमोह - ट्वीट मिलते ही सहकारिता राज्य मंत्री श्री विश्वास सारंग ने दिए शिकायत की जाँच के निर्देश

ट्विटर पर एक शिकायत करने पर वर्षों पुराना भुगतान एक युवा कान्ट्रेक्टर को हो गया। इस शिकायत का निराकरण सहकारिता राज्य मंत्री श्री विश्वास सारंग ने किया। 

कुछ दिन पहले उज्जैन निवासी युवक मुदित अग्रवाल ने राज्य मंत्री श्री सारंग के ट्विटर एकाउण्ट में आवास संघ संबंधी भुगतान न होने की शिकायत की। शिकायत में कहा कि तीन वर्ष पूर्व उसने आवास संघ का एक कार्य ठेके पर लिया था, जिसका भुगतान लंबित है। उसने बताया कि वह युवा उद्यमी है और उसकी पत्नी केंसर से पीड़ित है। भुगतान न होने से उसे आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है।

श्री सारंग ने शिकायत प्राप्त होते ही तत्काल परीक्षण करने और रिपोर्ट देने के निर्देश प्रबंध संचालक आवास संघ को दिये। वस्तु-स्थिति से अवगत होने के बाद उन्होंने आवास संघ को युवा उद्यमी मुदित को तत्काल भुगतान करने के निर्देश दिये। मुदित की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पिछले तीन वर्ष से हर स्तर पर अपनी अर्जी लगाने के बाद भी उसकी समस्या का समाधान नहीं हुआ और एक ट्वीट करने पर उसका भुगतान हो गया। युवक मुदित महाकाल का प्रसाद लेकर पहली बार श्री सारंग से मिला और उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी संवेदनशीलता से उसे बेहद राहत मिली है।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें