बेदी, इल्मी के बाद अब बिन्नी ने थामा बीजेपी का दामन !



पहले किरण बेदी, साजिया इल्मी और अब 'आप' प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाने वाले कभी उनके ही सहयोगी रहे विनोद कुमार बिन्नी ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया !


राजधानी दिल्ली में स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में हुए एक औपचारिक समारोह में बिन्नी के भाजपा में शामिल होने की घोषणा की गई ! बिन्नी के बीजेपी में आने की अटकलें काफी समय पहले से ही लगाईं जा रही थी ! बीजेपी में शामिल होते वक़्त बिन्नी ने कहा, "वोट पाने के लिए अरविंद केजरीवाल ने झूठ बोला, लोगों के जज्बात के साथ खिलवाड़ किया !"


सूत्रों के मुताबिक बिन्नी पटपड़गंज विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मदीवार के तौर पर चुनाव लड़ सकते हैं ! पटपड़गंज सीट से आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया चुनाव मैदान में हैं !लक्ष्मीनगर से आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक बिन्नी को आम आदमी पार्टी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निष्कासित कर दिया था !


उधर हाल में भाजपा में शामिल हुई शाजिया इल्मी ने भी बिना केजरीवाल का नाम लिये उसपर हमला बोला है !साजिया इल्मी ने ट्वीट किया " इल्जाम लगाना, झूठा एविडेंस क्रिएट करना, उसके आधार पर किसी के इज्जत के साथ खिलवाड करना, क्या ये सच्चे लोग करते हैं "?

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें