विवादास्‍पद बयानों से गुस्‍साए युवक ने बिहार सीएम पर जूता फेंका ! युवक "आप" पार्टी का कार्यकर्ता !



बिहार के छपरा के रहनेवाले एक युवक ने काम से ज्यादा अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर जूता फेंक दिया, जिससे अफरा-तफरी मच गई ! युवक के इस कदम से हर कोई वहां भौंचक्‍का रह गया ! हालांकि अधिकारियों ने तुरंत युवक को वहां से बाहर निकाल दिया ! युवक अपनी शिकायत को लेकर जनता दरबार में आया था ! विवादास्‍पद बयानों से गुस्‍साए युवक खुद पर काबू नहीं रख पाया और उसने सीएम पर जूता फेंक दिया !

युवक ने आरोप लगाया कि लंबे समय से वह जनता दरबार में आ रहा है, लेकिन किसी शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई ! छपरा का रहने वाला अमृत मुख्यमंत्री के जनता दरबार में शिकायत लेकर पहुंचा था ! जैसे ही मुख्यमंत्री के पास पहुंचा वह हंगामा करने लगा ! जब तक लोग समझ पाते अमृत ने अपना जूता उतारकर मुख्यमंत्री के ऊपर फेंक दिया ! मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैयार जवानों ने युवक को कब्जे में लेकर सचिवालय पुलिस के हवाले कर दिया ! इस दौरान युवक ने आरोप लगाया कि सीएम ने प्रदेश के युवाओं के लिए कुछ नहीं किया ! उसका कहना था कि सीएम अपनी नीतियों के चलते प्रदेश के युवकों को उग्रवादी बनाना चाहते है ! आरोपी युवक से सचिवालय पुलिस पूछताछ कर रही है !

गौरतलब है कि राजनेताओं पर जूता फेंकने की घटना इससे पहले भी हो चुकी है ! बीते साल पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर भी स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने जूता उछाल दिया था ! जबकि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी भी उन राजनेताओं में शुमार हैं, जिन पर जूता फेंका गया है !

बिहार पुलिस के अनुसार जिस व्यक्ति ने मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की तरफ जूता उछालने की कोशिश की वह आम आदमी पार्टी से जुड़ा है.


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें