इलाहाबाद में कांग्रेसियों ने लगाए पोस्टर, राहुल गांधी का पता बताओ इनाम पाओ !



कांग्रेस पार्टी में दो नंबर की हेसियत रखने वाले राहुल गांधी इन दिनों छुट्टियों पर है ।

अगर आपको कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी के बारे में पता हो तो इलाहाबाद के कांग्रेसियों को बता दें। इलाहबाद के कांग्रेसी नेताओं के द्वारा आपको इनाम भी दिया जाएगा ।


पोस्टर लगाए

इलाहाबाद में कुछ कांग्रेसियों ने मुट्ठीगंज और सिविल लाइंस इलाकों में पोस्टर लगाए हैं। इनमें राहुल गांधी का पता बताने पर इनाम की घोषणा की गई है। कहा गया है कि राहुल गांधी का पता बताने पर बढ़िया इनाम दिया जाएगा। कांग्रेस आलाकमान परेशान राहुल गांधी की अचानक से छुट्टी लेने से कांग्रेस आलाकमान के लिए संकट के हालात पैदा हो गए हैं। राहुल से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता रोजाना ही कोई ना कोई ऐसा बखेड़ा खड़ा कर रहे हैं, जो कांग्रेस आलाकमान के लिए सिरदर्द बन जा रहा है।

कांग्रेस सूत्रों का कहना है ‌कि राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष और अपनी मां सोनिया गांधी के करीबी नेताओं से नाराज होकर छुट्टी पर चले गए थे। इलाहाबाद में ही कांग्रेस के कुछ पुराने कार्यकर्ताओं ने राहुल की जगह उनकी बहन प्रियंका गांधी को कार्यवाहक उपाध्यक्ष बनाने को लेकर प्रदर्शन भी किया था। 

बता दो राहुल का अता-पता 

इस बीच,दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में राहुल गांधी के बारे में एक पत्रकार ने पूछा  तो वहां से एक सज्जन ने कहा कि अगर आपको इस बात की जानकारी हो तो बता दें।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें