अवैध शराब मामले में 'आप' प्रत्याशी की हो सकती है गिरफ्तारी !

उत्तम नगर विधानसभा क्षेत्र से पहली बार चुनाव में भाग्य आजमा रहे आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नरेश बाल्यान की गिरफ्तारी संभव है ! आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नरेश बाल्यान के गोदाम से 31 जनवरी को 5000 शराब की बोतलें बरामद की गई थी ! यह कार्यवाही दिल्ली पुलिस और दिल्ली चुनाव आयोग के द्वारा सयुक्त रूप से की गयी थी ! पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि आखिर इतनी भारी मात्रा में जब्त ये शराब कहां बांटी जानी थी !

दिल्ली पुलिस ने इसी अवैध शराब मामले में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार नरेश बालियान को नोटिस जारी किया है ! नोटिस जारी कर पुलिस ने उत्तम नगर से उम्मीदवार बालियान को शुक्रवार तक जांच में शामिल होने को कहा है ! ऐसा न करने पर कार्रवाई करने की बात कहते हुए पुलिस ने कहा है कि उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है ! पुलिस ने उन्हें बुधवार को आने को कहा था लेकिन वो नहीं गए थे !


कौन है नरेश बाल्यान ?

नरेश बाल्यान आम आदमी की पार्टी में सबसे अमीर प्रत्याशी हैं ! तीन साल पहले उन्होंने नवादा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पार्षद का चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी ! वर्तमान में नरेश बाल्यान दक्षिणी दिल्ली नगर निगम स्वास्थ्य कमेटी के चेयरमैन भी हैं !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें