यदि 50 मिनट में तीन परांठे खाये तो उम्र भर परांठे फ्री :- एक अनोखा चेलेंज

भारत में कौन ऐसा खाने का शौकीन होगा जिसके मूंह में परांठे का नाम लेते ही मुंह में पानी न आ जाता हो ! आपने भी अपने घर और कई होटलों में कई तरह के स्वादिष्ट परांठे खाये होंगे ! लेकिन क्या आपने परांठे खाने के बारे में किसी चैलेंज के बारे में भी सुना है !

हम आपको  एक ऐसे ही अनोखे चैलेंज के बारे में बताने जा रहे है ! दिल्ली-रोहतक बाईपास रोड पर करीब 8 वर्षों से एक ऐसी परांठे कि दुकान है, जहां हर रोज सैकड़ों लोग परांठे खाने आते हैं ! यहाँ बनाए जाने वाले परांठे देसी घी में बनाये जाते हैं ! इन्ही दुकानों के मालिक मुकेश के अनुसार, "जो कोई भी यहां आता है उन्हें हम एक चैलेंज देते हैं ! यदि कोई भी व्यक्ति अगर 50 मिनट के अंदर देसी घी से बने हमारे 3 परांठे खा लेता है तो हम उसे जिंदगी भर फ्री में परांठे खिलाएंगे !" आपको बता दें कि इस परांठे का वजन एक किलो और साइज करीब 1 फुट 6 इंच होता है !

अधिकांश व्यक्ति यह चैलेंज ले तो लेते हैं, लेकिन इसे पूरा नहीं कर पाते और हार मान लेते हैं ! इन परांठों का आकार और मूल्य दोनों अलग-अलग है ! साधारण आकार के परांठे का मूल्य 90 रुपये से शुरु है, वहीं विशेष परांठे के बड़े आकार का मूल्य 150 रूपये से शुरू होता है !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें