लव जिहाद के परिणाम - मुज़फ्फरनगर में भुगत रही पीडिता !

उत्तर प्रदेश मुज़फ्फरनगर में एक युवती का जबरन धर्म परिवर्तन कर मानसिक, शारीरिक शोषण और ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है ! पीड़ित युवती ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है !

यह मामला मुज़फ्फरनगर का है जहां के थाना बिहारी गढ़ क्षेत्र के गांव सुखी जहानपुर निवासी एक युवती गीता (बदला हुआ नाम) ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है ! युवती ने बताया है कि वह सहारनपुर के सुखी जहानपुर की रहने वाली है ! 

दो वर्ष पूर्व वह मुज़फ्फरनगर में एक विवाह समारोह में आई थी तब उसकी मुलाकात मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बगोवाली निवासी युवक मुस्तफा अहमद से हुई ! दोनों की मोबाइल पर बातें होने लगी ! पीड़ित युवती के मुताबिक, मुस्तफा ने गीता के फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर घर से भगा लाया ! उसके बाद वह मुझे मुज़फ्फरनगर के फुलत मदरसे में ले गया ! जहां मुझे ब्लैकमेलिंग कर उसने जबरदस्ती मेरा धर्म परिवर्तन कराया ! मैं उसके साथ दो साल तक रही जब मैं कहती की शादी कर लो तो मुझे मारने की धमकी देता था !

मैंने उसके लिए अपना परिवार भी छोड़ दिया ! चार महीने पहले मेरा उससे शादी को लेकर झगड़ा हुआ था तो उसने अपने भाइयों को बुलाकर मुझे छत से नीचे फेंक दिया ! इस घटना में मुझे बहुत चोट आई थी ! इस घटना की सूचना मोहल्लेवालों ने पुलिस को दी और नई मंडी कोतवाली के गांधी कालोनी चौकी इंचार्ज जीतेन्द्र यादव ने मुझसे कहा कि फैसला हो गया है ! उन्होंने कहा कि मुस्तफा दो हफ्ते बाद तुझसे शादी कर लेगा ! वहीं वह मुझसे कहता था कि शादी का नाम लेगी तो तुझे मार दूंगा ! इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण लिए भेज दिया है ! पुलिस अभी इस मामले में जांच करने की बात कहकर पल्ला झाड़ रही है !

साभार वेबदुनिया डॉट कॉम 
एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ