सुनंदा पुष्कर मर्डर केस :- एसआईटी ने शशि थरूर से पूछे यह सवाल !



कांग्रेस सांसद शशि थरूर से उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में गुरुवार को फिर पूछताछ की गई। थरूर को विशेष जांच दल (एसआईटी) की जांच में बुधवार को शामिल होने के लिए कहा गया था। वह पहले दक्षिण दिल्ली के सरोजनी नगर पुलिस थाने पहुंचे जहां से उन्हें वसंत विहार के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड (एएटीएस) कार्यालय ले जाया गया। एसआईटी की ओर से थरूर से दो घंटे देर रात में की गई पूछताछ भी शामिल है, जिस दौरान उन्हें विशेष रूप से आईपीएल विवाद को लेकर कुछ कड़े सवालों का सामना करना पड़ा।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि थरूर से चौथे दौर की पूछताछ सप्ताहांत में हो सकती है, क्योंकि उनके बयानों में कुछ विरोधाभास है। बता दें कि सुनंदा के शव का पोस्टमार्टम करने वाले मेडिकल बोर्ड ने कहा था कि जहर का पता भारतीय लैबों में नहीं लग सकता है। यहां की लैब अधिक विकसित नहीं हैं।


यह सवाल पूछे गए थरूर से 

1. आपने सुनंदा की तरफ से आइपीएल कोच्चि टीम में 75 करोड़ रुपये निवेश किया था। यह पैसा कहां से आया?

2. सुनंदा आइपीएल से संबंधित किस महत्वपूर्ण बात का खुलासा करने की बार-बार धमकी दे रही थीं, जिससे आपको करियर बर्बाद होने का डर लग रहा था?

3. हत्या से एक दिन पूर्व सुनंदा ने होटल लीला से उन्हें फोनकर आइपीएल के बारे में खुलासा करने की धमकी किस बात पर दी थी?

4. घटना वाले दिन होटल लीला के सुईट नंबर-345 में आपके अलावा बजरंगी, नारायण सिंह, मैनेजर राकेश शर्मा व पीए अभिनव थे, तो सुनंदा की हत्या कैसे हो गई?

5. आपको सुनंदा से कोई खतरा तो नहीं लग रहा था?

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें