EVM पर सवाल उठाने पर पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी ने अरविंद केजरीवाल पर मारा ताना!

पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त डॉक्टर एस वाय कुरैशी ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनो पर सवाल उठाने वाले 'आप' के अरविन्द केजरीवाल पर ताना मारा है ! कुरैशी ने पूछा है कि जो लोग चुनाव से पहले ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका जताते हैं, बाद में इन्हीं ईवीएम से चुनाव जीतने के बाद अपने आरोपों को भूल जाते हैं !

डॉक्टर कुरैशी ने 12 फरवरी ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि , 'बड़े दुख की बात है कि चुनाव से पहले जो लोग ईवीएम को लेकर शक जाहिर करते हैं, जब इन्हीं मशीनों से जीतते हैं सब आसानी से भूल जाते हैं ! न अफसोस जताते हैं न माफी मांगते हैं !'

पूर्व चुनाव आयुक्त का यह ट्वीट केजरीवाल पर ताना है क्यूंकि पूर्व में अरविन्द केजरीवाल इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनो पर सवाल उठा चुके है ! आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव में भाजपा की मदद के लिए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) से छेड़छाड़ की जा रही है ! केजरीवाल ने दावा किया था कि दिल्ली छावनी में इस तरह की चार मशीनों के निरीक्षण के बाद ऐसा पाया गया ! उन्होंने आरोप लगाया था कि जो भी बटन दबाया गया, उससे भाजपा के चुनाव चिह्न की बत्ती जल उठी ! केजरीवाल ने हालांकि यह नहीं बताया था कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों का निरीक्षण कहां किया गया !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें