बड़े दिन की शीतकालीन छुट्टियों में प्रयागराज और सूरत के लिए शिवपुरी से अब दो दिन मिलेगी रेल-धैर्यवर्धन



दिसंबर में बड़े दिनों की एक सप्ताह की छुट्टियों में रेलवे ने शिवपुरी के लिए एक और उपहार दिया है । शिवपुरी से सूरत और प्रयागराज जाने के लिए अभी सप्ताह में केवल 1 दिन के लिए गाड़ी थी उसे छुट्टियों को देखते हुए सप्ताह में 2 दिन के लिए कर दिया गया है । इस दौरान  2 दिन गाड़ी सूरत जाएगी और 2 दिन  प्रयागराज जाएगी ।

रेलवे की जोनल उपभोक्ता सलाहकार समिति के सदस्य धैर्यवर्धन ने प्रेस को बताया की सूरत सूबेदारगंज एक्सप्रेस का फेरा  सप्ताह में 1 दिन और बढ़ाया है ।रेल क्रमांक 09117 सूरत सूबेदारगंज 23 दिसंबर से 30 दिसंबर तक अब तो फेरे लगाएगी । उसी प्रकार 09118 सूबेदारगंज सूरत साप्ताहिक एक्सप्रेस 24 तारीख से 31 दिसंबर तक 2 फेरे लगाएगी ।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जेड आर यू सी सी के सदस्य धैर्यवर्धन ने पिछले दिनों जबलपुर में हुई बैठक में शिवपुरी से गुजरने वाली सभी साप्ताहिक रेलगाड़ियों को प्रतिदिन चलाए जाने हेतु पत्राचार किया है एवं लिखित प्रस्ताव रेलवे बोर्ड को भिजवाया है ।धैर्यवर्धन ने उम्मीद जताई है कि सूरत, प्रयागराज एवं सूरत, बनारस को जाने वाली ट्रेन सप्ताह में प्रतिदिन आएगी उसी के तारतम्य में इस दोहरे फेरे को लिया जा सकता है ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें