नितीश की सभा में गूजें नमो नमो के नारे, नितीश को दिखाई चप्पलें !

बिहार में चुनावी मुहिम अपने चरम पर है, बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज अपनी पार्टी के प्रचार के लिए नवादा में थे, लेकिन उनकी सभा में न सिर्फ मोदी-मोदी के नारे लगाए गए, बल्कि उन्हें चप्पल भी दिखाई गई !

बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार को नवादा के वारसलीगंज पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की रैली में खूब हंगामा हुआ ! बताया जाता है कि रैली में मौजूद लोगों ने पहले नीतीश को चप्पल दिखाई ! इसके बाद मोदी-मोदी के नारे लगाए ! बता दें कि वारसलीगंज में नीतीश कुमार महागठबंधन (जेडीयू-कांग्रेस-आरजेडी) की ओर से जदयू के कैंडिडेट प्रदीप कुमार के लिए प्रचार करने गए थे !

नवादा में जेडीयू की सभा में नीतीश कुमार जैसे ही बोलने के लिए खड़े हुए, सभा में उपस्थित लोगों ने उन्हें चप्पल दिखाई और उसके साथ ही जोर-जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाए ! इन नारों से नीतीश को बोलने में परेशानी का भी सामना करना पड़ा और कुछ समय के लिए तो उन्हें अपना भाषण रोकना भी पड़ा ! चुनाव के दौरान नेताओं को ऐसी स्थिति से जूझना पड़ता है, लेकिन बिहार के इस चुनाव में ऐसा पहली बार है जब नीतीश कुमार की सभा में चप्पल उछाली गई है !

इससे पहले भी हुआ है नीतीश का विरोध

इससे पहले भी बिहार में कई जगहों पर नीतीश का विरोध हो चुका है ! मोतिहारी जिले में जहां आशा संघ के लोगों ने नीतीश के काफिले रोक दिया था ! कुछ दिन पहले ही परमानेंट करने की मांग कर रहे सांख्यिकी कर्मचारियों ने भी विरोध किया था ! इस पर नीतीश कुमार ने स्टेज से ही धमका दिया था !



एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें