छतरपुर में हुई पत्रकार चक्रेश जैन की हत्या को लेकर मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन।


करैरा के पत्रकार संजय गुप्ता के मामले में भी की गयी कार्यवाही की मांग 

मध्यप्रदेश के छतरपुर के शाहगढ़ में हुई पत्रकार चक्रेश जैन की हत्या के मामले को लेकर पूरे प्रदेश में पत्रकारों की सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे है। पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए शीघ्र “पत्रकार सुरक्षा कानून” बनाए जाने की मांग पत्रकार संगठनों द्वारा विगत लंबे समय से की जाती रही है। 

इसी क्रम में पत्रकार चक्रेश जैन की हत्या एवं करैरा के पत्रकार संजय गुप्ता के साथ करैरा बीएमओ की पत्नि द्वारा न्यूज कवरेज करते समय की गई अभद्रता एवं मोबाईल छीने जाने की घटना के विरोध में मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ जिला शिवपुरी के तत्वावधान में आज मुख्यमंत्री एवं पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा गया। 

मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष राजू यादव (ग्वाल)ने बताया कि मध्यप्रेदश श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेश महासचिव मेहताब सिंह तोमर के निर्देशन में श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा सम्पूर्ण प्रदेश में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर पत्रकार सुरक्षा कानून अविलंब रूप से लागू किए जाने की मांग की जा रही है। इसी क्रम में जिला मुख्यालय शिवपुरी पर 24 जून को दोप.12 बजे करैरा में पत्रकार संजय गुप्ता के साथ हुई अभद्रता के विरोध में एवं पत्रकार चक्रेश जैन की हत्या को लेकर मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को उचित कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया, जिसमे जिले भर के पत्रकार साथी उपस्थित रहे। 

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर संगठन शक्ति का प्रदर्शन पत्रकार बंधुओ के द्वारा किया गया।
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें